31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

खगड़िया : गर थाना पुलिस ने बलुआही पेट्रोल पंप पर खड़ी दो वाहन से पन्द्रह सौ चालीस देसी पाउच मसालेदार शराब को बरामद किया है. मौके से पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. शराब कारोबार में उपयोग किये जा रहे दो गाड़ियों को भी जब्त किया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक अमरकांत झा […]

खगड़िया : गर थाना पुलिस ने बलुआही पेट्रोल पंप पर खड़ी दो वाहन से पन्द्रह सौ चालीस देसी पाउच मसालेदार शराब को बरामद किया है. मौके से पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. शराब कारोबार में उपयोग किये जा रहे दो गाड़ियों को भी जब्त किया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक अमरकांत झा ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो गाड़ी से शराब का खेप नगर थाना क्षेत्र से जा रहा है. नगर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद को मामले की जांच करने का आदेश दिया गया.

श्री प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलुआही पेट्रोल पंप के समीप छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पेट्रोल पंप पर खड़ी सेंट्रो कार नंबर डब्ल्यू बी-02पी-8762, मारूति सुजुकी बीआर 9आर 9398 की जांच की गयी. जांच के दौरान सेंट्रो कार से 980 पाउच मसालेदार शराब बरामद किया गया. नगर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद ने बताया कि मारुति सुजुकी से दो सौ एमएल का 590 मसालेदार शराब की पाउच बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि कार के समीप खड़े कारोबारी बलुआही वार्ड नंबर 23 निवासी गिरीश यादव के पुत्र नन्ददेव यादव को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर बखरी बस स्टैंड में वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर से 34 बोतल शराब बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि कारोबारी चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के आवास बोर्ड मोहल्ला निवासी धरनीधर यादव के पुत्र पुनित कुमार को गिरफ्तार किया गया.
उन्होंने बताया कि विदेशी शराब की बोतल के साथ अपाची मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. मालूम हो कि बीते एक सप्ताह में नगर थाना पुलिस द्वारा लगभग एक दर्जन कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. बीते 9 दिसंबर को भी एक पिकअप वैन के साथ सनहा के दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें