26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया पर लड़की से हुई दोस्ती, खगड़िया ले जाकर 5 दिन तक किया रेप

पटना : सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद नाबालिग लड़की (15 वर्ष) से रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मोबाइल के टावर लाेकेशन से लड़की को खगड़िया से बरामद कर लिया है. बरामदगी के बाद पता चला है कि लड़की को बहला-फुसला कर ले जाया गया था और उसके […]

पटना : सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद नाबालिग लड़की (15 वर्ष) से रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मोबाइल के टावर लाेकेशन से लड़की को खगड़िया से बरामद कर लिया है.
बरामदगी के बाद पता चला है कि लड़की को बहला-फुसला कर ले जाया गया था और उसके साथ पांच दिनों तक रेप किया गया है. पुलिस ने आरोपित युवक राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया है. एयरपोर्ट पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया है. अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आयी है लेकिन पीड़िता के बयान के मुताबिक उसके साथ रेप किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
17 जून को राजा बाजार से लड़की को कार से ले गया था : दरअसल लड़की का सोशल मीडिया पर एकाउंट है. इस दौरान उसकी दोस्ती राहुल कुमार से हो गयी.
दोनों पहले मैसेंजर पर चैटिंग किये और फिर फोन नंबर एक दूसरे का लेकर बात करने लगे. इस दौरान कार से घूमाने के बहाने राहुल ने लड़की को 17 जून को राजा बाजार में बुलाया और उसे कार में बैठाकर खगड़िया लेकर चला गया. वहां पर एक मकान में उसे रखा और पांच दिनों तक उसके साथ रेप करता रहा.
इधर लड़की के घरवालों ने एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस लड़की को बरामद करने में जुटी हुई थी. काफी प्रयास के बाद खगड़िया में लड़की का लोकेशन प्राप्त हुआ. पुलिस टीम खगड़िया गयी और दोनों को बरामद किया. पुलिस ने राहुल को जेल भेज दिया है. राहुल खगड़िया का मूल निवासी है, पटना में रहकर पढ़ाई करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें