31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 की मौत, तीन अन्य जख्मी

खगड़िया/मुजफ्फरपुर : बिहार के खगड़िया और मुजफ्फरपुर जिलों में आज अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत संसारपुर ढाला के निकट आज एक ट्रक और एक टाटा मैजिक वाहन की टक्कर में टाटा मैजिक पर सवार […]

खगड़िया/मुजफ्फरपुर : बिहार के खगड़िया और मुजफ्फरपुर जिलों में आज अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत संसारपुर ढाला के निकट आज एक ट्रक और एक टाटा मैजिक वाहन की टक्कर में टाटा मैजिक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये.

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर आज करीब 11 बजे दिन में हुए इस हादसे में मरने वालों में महेशखूट निवासी प्रिंस कुमार (22) और सूरज कुमार (25) शामिल हैं. जबकि एक अन्य मृतक की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन के साथ फरार हो गया.

वहीं, मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना अंतर्गत नरियार गांव के पास आज सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक पिकअप वाहन के पीछे से टकराने से उसके चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी. मोतीपुर थाना अध्यक्ष नवल कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर हुए इस हादसे में मरने वालों की पहचान पश्चिमी चंपारण जिला निवासी मदन प्रसाद, राज कुमार पांडेय और मोहन कुमार (उर्फ गुड्डू) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें