30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : खगड़िया में विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से अधिक बीमार

खगड़िया : बिहारमें खगड़िया के मानसी प्रखंडमें महेशखूंट थाना अंतर्गत चैधा बन्नी पंचायत में विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से अधिक लोग बीमार हो गये. सोमवार की रात में चैधा बन्नी पंचायत की मुखिया लक्ष्मी देवी के देवर पप्पू पासवान के यहां सत्यनारायण भगवान की पूजा थी. इस दौरान प्रसाद वितरण किया गया था. ग्रामीणों […]

खगड़िया : बिहारमें खगड़िया के मानसी प्रखंडमें महेशखूंट थाना अंतर्गत चैधा बन्नी पंचायत में विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से अधिक लोग बीमार हो गये. सोमवार की रात में चैधा बन्नी पंचायत की मुखिया लक्ष्मी देवी के देवर पप्पू पासवान के यहां सत्यनारायण भगवान की पूजा थी. इस दौरान प्रसाद वितरण किया गया था. ग्रामीणों ने प्रसाद को खाया और अगले सुबह मंगलवार से तबीयत बिगड़ने लगी.लोगों को उल्टी और चक्करआनेलगा.

जिसके बाद तुरंत सभी मुखिया के दरवाजे पर मदद लेने गये, लेकिन मुखिया जी ने दरवाजा बंद कर लिया. जिसके बाद बगल के पंचायत के सरपंच शंकर यादव को इसकी सूचना दी गयी. बाद में सरपंच ने एंबुलेंसकेमाध्यम से पीड़ितोंको गोगरी रेफरल अस्पताल भेजा.वहीं कुछ लोग निजी अस्पताल मेंइलाजके निकल पड़े. जबकि, 40 से अधिक लोग सदर अस्पताल खगड़ियापहुंचे,यहांउनका इलाजकियाजा रहा है.

डॉक्टर केमुताबिक, सभी खतरे से बाहर है. उन्होंने बताया कि विषाक्त प्रसाद के कारण ऐसी घटना घटी है. ग्रामीण अवधेश कुमार, भोले कुमार, राहुल कुमार आदि का कहना था कि प्रसाद बनाने के लिए लाये गये दूध से गंध आ रही थी. उसी दूध से प्रसाद बना दिया गया. इसलिए प्रसाद खाने से लोग बीमार पड़ गये. जबकि, दूध विक्रेता प्रदीप साह का कहना है वे ताजा दूध दिये थे. दूध में कुछ गिरने के कारण ऐसा हुआ है. इधर, सीएस डॉ दिनेश कुमार निर्मल ने कहा कि सभी बीमार लोग ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं है. फूडप्वाइजिंग से घटना हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें