24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब बेचने का विरोध करने पर पति ने पत्नी को मार डाला, तीन वर्ष पूर्व हुई थी शादी

खगड़िया :बिहारकेखगड़ियामें मानसी थाना क्षेत्र के अमनी पंचायत में एक महिला की हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया गया. मृतका के पिता ने दामाद सहित पांच लोगों के विरुद्ध हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मृतका रोजी कुमारी के पिता नंदू सिंह ने पुलिस को बताया कि अमनी पंचायत के वार्ड […]

खगड़िया :बिहारकेखगड़ियामें मानसी थाना क्षेत्र के अमनी पंचायत में एक महिला की हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया गया. मृतका के पिता ने दामाद सहित पांच लोगों के विरुद्ध हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मृतका रोजी कुमारी के पिता नंदू सिंह ने पुलिस को बताया कि अमनी पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी गंगाधर प्रसाद सिंह के पुत्र राज कुमार सिंह उर्फ प्रीतम ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को एक बोरे में बंद कर दो नदी के पार हियादपुर बहियार में फेंक दिया.

उन्होंने पुलिस को बताया कि 13 जनवरी को जब बेटी के घर मकर संक्रांति के अवसर पर संदेश पहुंचाने गया तो बेटी ससुराल में नहीं थी. दामाद से पूछे जाने पर बताया गया कि 12 जनवरी को ही रोजी अपने मायके इचरूआ चली गयी. जब उसने अपने नाती को लेकर इचरूआ आया तो रोजी नहीं थी. जिसके बाद पिता ने अपनी पुत्री रोजी के गायब होने की सूचना पुलिस को दी. शिकायत के बाद पुलिस को लोगों ने सूचना दिया कि एक बोरा में एक महिला का शव फेंका हुआ है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नदी पार दुमरदौह बहियार हियादपुर पहुंची तो बोरा में रोजी का शव मिला. मृतका के पिता ने शव की पहचान रोजी के रूप में की. शव बरामद होने के बाद मृतका के पति प्रीतम सिंह सहित सभी परिजन घर से फरार हो गये. हालांकि पुलिस द्वारा सोमवार की देर शाम छापेमारी की गयी.

शराब बेचने से मना करने पर की हत्या
मृतका रोजी के पिता नंदू सिंह ने पुलिस को बताया कि दामाद राज कुमार सिंह उर्फ प्रीतम शराब का कारोबार करता था. रोजी द्वारा शराब के कारोबार बंद करने के लिए बार बार कहा जाता था. लेकिन प्रीतम रोजी के साथ मारपीट करता था. कई बार रोजी द्वारा उन्हें मारपीट किये जाने की सूचना दी गयी. लेकिन वह रोजी को समझा बुझाकर दामाद को भी समझाने का प्रयास किया. इसी से आक्रोशित होकर दामाद प्रीतम के माता पिता सहित छह लोगों ने मिलकर रोजी की हत्या कर दी.

तीनवर्ष पूर्व हुई थी रोजी की शादी

मृतका के पिता नंदू सिंह ने बताया कि बीते तीन वर्ष पूर्व अमनी निवासी प्रीतम सिंह के साथ रोजी की शादी हिंदू रितिरिवाज से धूमधाम से की थी. शादी के समय प्रीतम के परिजनों द्वारा दहेज के रूप में एक लाख रुपये नकद तथा एक मोटरसाइकिल सहित कोर्ट पैंट की मांग की गयी थी. जिसे सामर्थ के अनुसार पूरा भी किया था. उसके बाद भी प्राय: प्रीतम द्वारा रुपयों की मांग की जाती थी.

कहते हैं थानाध्यक्ष
मानसी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि कोसी के पार दुभरदोह हियादपुर बहियार में एक बंद बोरे में शव बरामद किया गया. शव की पहचान परिजनों द्वारा रोजी के रूप में की गयी. मृतका के पिता नंदू सिंह के आवेदन पर अमनी निवासी प्रीतम सिंह सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें