27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया : बूढ़ी गंडक में डूबने से बालक की मौत

खगड़िया:बिहार केखगड़िया में सदर प्रखंड के जलकौड़ा के समीप बूढ़ी गंडक में एक बालक स्नान के दौरान डूब गया. घटना बीते शुक्रवार की है. परिजनों द्वारा बालक खोज की जा रही है. लोगों ने परिजनों को सूचना दिया कि नदी किनारे बालक का कपड़ा व चप्पल पड़ा हुआ है. गंगौर पुलिस ने शव की बरामदगी […]

खगड़िया:बिहार केखगड़िया में सदर प्रखंड के जलकौड़ा के समीप बूढ़ी गंडक में एक बालक स्नान के दौरान डूब गया. घटना बीते शुक्रवार की है. परिजनों द्वारा बालक खोज की जा रही है. लोगों ने परिजनों को सूचना दिया कि नदी किनारे बालक का कपड़ा व चप्पल पड़ा हुआ है. गंगौर पुलिस ने शव की बरामदगी के लिए शनिवार की सुबह एसडीआरएफ को सूचना दी. लेकिन, इससे पहले मछुआरों ने शव को पानी से निकाल लिया.

मिली जानकारी के अनुसार जलकौड़ा वार्ड नंबर चार निवासी मो. मुबारक के पुत्र 14 वर्षीय मो. अरसद नाना मो. नूर कलिम के घर रहता था. अरसद बीते शुक्रवार को अन्य बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया था. लेकिन, शुक्रवार की दोपहर तक अरसद घर नहीं पहुंचा. परिजनों द्वारा अरसद की खोज की जा रही थी. इसी दौरान लोगों ने अरसद के परिजनों को सूचना दिया कि नदी किनारे अरसद का कपड़ा पड़ा हुआ है.

इतना जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग बूढ़ी गंडक की ओर दौर पड़े. घटना की जानकारी लोगों ने थानाध्यक्ष को दी. थानाध्यक्ष परिंदर ने एसडीआरएफ को सूचना दी. एसडीआरएफ पहुंचने से पहले पहले स्थानीय गोताखोरों द्वारा अरसद के शव को पानी से निकाल लिया. शव जैसे ही जलकौड़ों वार्ड नंबर चार लाया गया परिजनों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि अरसद के पिता मो. मुबारब भी पिछले वर्ष स्नान के दौरान नदी में डूब गया था. इसलिए वह नाना के घर रहता था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन में बेगूसराय जिले के सिंघौल गांव निवासी दर्जनों लोग घटना स्थल पर पहुंच गये. घटना की जानकारी मिलने पर मुखिया अनवर अली, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि मो. यजदानी, उपसरपंच राजेश यादव, वार्ड सदस्य मो. हिमायुं उर्फ गुड्डु ,समाज विकास मंच के संयोजक ब्रजकिशोर सहनी आदि ने मृतक के परिजनों को ढ़ाढ़स दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें