33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हृदय गति रुकने से कटिहार जेल में बंद महिला कैदी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

भागलपुर : कटिहार मंडल कारा में दहेज प्रताड़ना के मामले में बंद महिला कैदी की शुक्रवार सुबह मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. कटिहार मंडल कारा कर्मी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, कटिहार मंडल कारा में दहेज प्रताड़ना के […]

भागलपुर : कटिहार मंडल कारा में दहेज प्रताड़ना के मामले में बंद महिला कैदी की शुक्रवार सुबह मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. कटिहार मंडल कारा कर्मी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कटिहार मंडल कारा में दहेज प्रताड़ना के मामले में बंद महिला कैदी की शुक्रवार सुबह मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान हृदय गति रुकने से मौत हो गयी. महिला कैदी की मौत को लेकर जिला प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

इधर, कटिहार मंडल कारा की जेल कर्मी सिपाही मीरा देवी का फर्द बयान दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृत महिला कैदी कटिहार जिले के टाउन थाना स्थित पूलीपड़ा निवासी स्व विश्वनाथ खलीफा की 60 वर्षीया पत्नी मीणा खातून बतायी जा रही है. करीब सात माह से वह दहेज प्रताड़ना मामले में जेल में बंद थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें