36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तीनों लोग

कटिहार : बरौनी-कटिहार रेलखंड पर सीमांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों की मौत बुधवार को हो गयी. इनमें दो लोगों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जबकि, तीसरे मृतक की तलाश में एनडीआरफ की टीम जुट गयी है. घटना के संबंध […]

कटिहार : बरौनी-कटिहार रेलखंड पर सीमांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों की मौत बुधवार को हो गयी. इनमें दो लोगों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जबकि, तीसरे मृतक की तलाश में एनडीआरफ की टीम जुट गयी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विनोदपुर साजाघाट निवासी मो शाहजहां अपनी ससुराल घुसकी आये हुए थे. गांव के एक अन्य दामाद मो शर्माजुल, मोहम्मद शहाबुद्दीन के साथ कटिहार-बरौनी रेलखंड स्थित लाल पुल पर सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान दिल्ली से जोगबनी जानेवाली सीमांचल एक्सप्रेस डाउन लाइन पर आ गयी और तीनों व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गये. इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि मॉर्निंग वॉक पर तीनों निकले थे.

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पूनम, एसपी विकास कुमार, गोरा थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये. इधर, मृतक के परिजन के बयान पर पुलिस स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें