29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि विवाद में हिंसक झड़प महिला समेत पांच घायल

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के विनोदपुर मुहल्ले में जमीन विवाद को लेकर एक गुट के दो पक्ष में गुरूवार को हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें एक गुट के पांच लोग घायल हो गये. जिसमें एक महिला भी शामिल हैं. घटना पश्चात परिजनों के साथ घायल पक्ष के लोग नगर थाना पहुंचे तथा घटना की […]

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के विनोदपुर मुहल्ले में जमीन विवाद को लेकर एक गुट के दो पक्ष में गुरूवार को हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें एक गुट के पांच लोग घायल हो गये. जिसमें एक महिला भी शामिल हैं. घटना पश्चात परिजनों के साथ घायल पक्ष के लोग नगर थाना पहुंचे तथा घटना की शिकायत नगर थाना पुलिस से की. पुलिस ने घायल की गंभीर स्थिति को देख उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

सदर अस्पताल में इलाजरत अर्जुन कुमार यादव ने बताया कि सुरेश यादव से जमीनी विवाद वर्षो से चल रहा है. जिसमें न्यायालय में मामला विचाराधीन है. बावजूद उसके हिस्से की जमीन पर सुरेश यादव निर्माणाधीन कार्य कर रहा था. जिस बात का विरोध उसने किया तो आरोपित पक्ष में शामिल सुरेश यादव, सौरभ, शुभम सहित अन्य लोगों ने लाठी डंडा से उन लोगों पर हमला बोल दिया.
जिसमें वह तथा परिजनों शामिल सुजीत कुमार यादव, विष्णु कुमार यादव, विंदेश्वरी यादव सहित महिला सविता देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल घटना की शिकायत को लेकर नगर थाना पहुंचे, तथा मारपीट को लेकर शिकायत की. नगर थाना पुलिस ने घायलों की गंभीर स्थिति को देख उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें