34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत

कटिहार : मनिहारी थाना क्षेत्र के वाणीपुर रेलवे ढाला के समीप रविवार की रात बाइकसवार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही साइकिल सवार की मौत हो गयी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक भी घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनिरूद्ध साह (45) साइकिल से […]

कटिहार : मनिहारी थाना क्षेत्र के वाणीपुर रेलवे ढाला के समीप रविवार की रात बाइकसवार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही साइकिल सवार की मौत हो गयी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक भी घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनिरूद्ध साह (45) साइकिल से घूम-घूमकर ताला-चाबी बनाता था.

रविवार की रात वह अपने घर मनिहारी बेनीपुर सीज लौट रहा था. उसी क्रम में एक बाइकसवार ने उन्हें सामने से तेज टक्कर मार दी. तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से साइकिल सवार अनिरुद्ध दूर फेंका गया और घटना स्थल ही उसकी मौत हो गयी. जिस बाइक से दुर्घटना हुई उस पर तीन युवक सवार थे और वे भी घायल हो गये.
घायलों में भानु मंडल (35) मनिहारी आठ नंबर सीज दिलारपर सीज टोला निवासी, जितेंद्र कुमार भेड़मारा मनसाही तथा नवगछिया निवासी पवन कुमार हैं. स्थानीय लोग घटना को देख आक्रोशित हो उठे, लेकिन बाइकसवार भी गंभीर रूप से घायल थे, इसलिए उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मनिहारी थानाध्यक्ष रूपेश रंजन मौके पर पहुंचे तथा मृतक की पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी.
घटना की जानकारी मिलते ही अनिरुद्ध की मां तारा देवी, पत्नी ममता देवी सदर अस्पताल पहुंची. वहां अनिरुद्ध का शव देखकर उन लोगों की स्थिति बदहवास जैसी हो गयी थी. वे यही कह-कह कर रो रही थीं कि युवकों के लापरवाही से बाइक चलाने से उनका घर उजड़ गया. मनिहारी थानाध्यक्ष ममता देवी के बयान पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
दुर्घटना में बाइक सवार घायल
कुरसेला. एसएच 77 के निरीक्षण भवन के समीप सोमवार को मैजिक वाहन से बाइक में ठोकर लगने से युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया. घायल बाइक सवार को उपचार के लिये पीएचसी पहुंचाया गया. दुर्घटना में घायल बाइक सवार लालू कुमार (26) समेली प्रखंड के ठाकुरवाड़ी टोला का निवासी है. पुलिस ने दुर्घटना करने वाले मैजिक वाहन को जब्त कर लिया है.
सड़क दुर्घटना में हुए घायल : कटिहार. जिले में घटित अलग अलग सड़क दुर्घटना में जीतन मंडल भमरैली, मो आलम, रहीम राघवपुर निवासी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सक ने पुलिस को सूचित कर इलाज आंरभ कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें