36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त, चालक समेत दो धराये

कटिहार : बलरामपुर पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर एक कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त कर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. सनद हो कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी की घोषणा के बाद शराब तस्कर बंगाल सहित अन्य राज्यों से नित्य नये नये तरीके शराब […]

कटिहार : बलरामपुर पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर एक कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त कर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. सनद हो कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी की घोषणा के बाद शराब तस्कर बंगाल सहित अन्य राज्यों से नित्य नये नये तरीके शराब तस्करी को अपनाते है, तथा बड़ी खेप कटिहार पहुंचाते हैं.

एसपी विकास कुमार के निर्देश पर बलरामपुर थानाध्यक्ष अंजय अमन शुक्रवार को एसएच 98 बैरागी टोला चेक पोस्ट पर पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे. इस दौरान एक कार सवारों पर शक हुआ. चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस ने उस गाड़ी को सड़क किनारे किया तथा उसकी सघनता से तलाशी ली.
सीट के नीचे गुप्त स्थान से शराब बरामद
पुलिस जब कार डब्लू बी 06 ई 1637 को रोककर उसकी तलाशी ली, तो कार में कुछ नहीं मिला. पर, थानाध्यक्ष ने चालक व उसमें बैठे व्यक्ति के हावभाव को देख कार की पुन: गहनता से जांच करने का निर्देश दिया. जब पुलिस ने चालक सीट तथा कार की अन्य सीटों को ध्यानपूर्वक देखा, तो उन्हें कुछ गड़बड़ लगा.
पुलिस ने जब सीट के ऊपर के भाग पर हाथ रखा और उसकी गहनता से जांच की, तो पता चला कि सीट के नीचे कुछ न कुछ गड़बड़ है. पुलिस ने जब सीट के कवर एवं उसमें लगे फोम को हटाया, तो वहां डब्बानुमा गुप्त स्थान बनाया गया था, जिसमें बड़ी मात्रा में शराब रखी गयी थी.
पुलिस ने शराब देखते ही कार चालक व उसमें सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर कार समेत शराब को जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष अंजय अमन ने बताया कि कार से ऑफिसर च्वाईस 959 पैक (180 एमएल ) तथा ब्लैक डिलक्स व्हिस्की 180 पैक (180 एम एल) बरामद हुआ. पुलिस ने कार जब्त कर दोनों आरोपित अर्जुन सिंह पिता स्व रामानंद सिंह डिमियार छत्तरजांग थाना मुफस्सिल जिला पूर्णिया, अमन कुमार पिता नागदेव सिंह मुरौउतपुर देसरी वैशाली जिला निवासी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर किया.
हंगामा कर रहा शराबी गिरफ्तार
कटिहार. सहायक थाना पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करते एक आरोपित को पकड़कर कर उसे मेडिकल जांच में भेज दिया. चिकित्सीय जांच में उसके अल्कोहलिक होने की पुष्टि की जाने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सहायक थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मो सिराजुद्दीन पिता मकबूल शराब के नशे में हंगामा कर रहा था. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें