37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिंगलपुर गांव में सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

कदवा : कदवा थाना क्षेत्र के झौआ-सोनैली पथ के सिंगलपुर में सड़क दुर्घटना में दो वर्षीय बच्ची की मौत सोमवार को घटना स्थल पर हो गयी. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ करते हुए चालक को बंधक बनाकर जमकर पीटाई की. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस-प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते […]

कदवा : कदवा थाना क्षेत्र के झौआ-सोनैली पथ के सिंगलपुर में सड़क दुर्घटना में दो वर्षीय बच्ची की मौत सोमवार को घटना स्थल पर हो गयी. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ करते हुए चालक को बंधक बनाकर जमकर पीटाई की. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस-प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए मुआवजे की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटाया. प्रापत जानकारी के सोमवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे एक स्कारर्पियो बीआर 11 पीए 9407 झौआ की ओर से दूल्हा-दुल्हन को लेकर सोनैली की ओर जा रहा था. इसी बीच सिंगलपुर ग्राम के समीप सिंगलपुर ग्राम निवासी इरसारुल की दो वर्षीय पुत्री अचानक खेलते हुए गाड़ी के चपेट में आ गयी. जिससे बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना देख ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गयी.
आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना पर आक्रोश प्रकट करते हुए सड़क जाम कर दिया. आक्रोशितों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन का शीशा तोड़ दिया. आक्रोशित ग्रामीणों एवं पीड़ित परिवारों ने गाड़ी एवं इसके ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया. सड़क घंटों जाम रहा. जिस कारण यातायात पूरी तरह से ठप रहा. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा, एसआई सुरेंद्र सिंह एवं शिव प्रसन्न सिंह, एएसआई इंदुभूषण कुमार, शतिष कुमार, सरोज पांडे आदि घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और मामले को शांत कर यातायात व्यवस्था बहाल कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें