29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

कटिहार : शहरी क्षेत्रों में घटित मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर संभवत अंकुश लगे. बीते दिन पूर्व कटिहार सहायक थाना क्षेत्र स्टेशन परिसर से एक मोटरसाइकिल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसे सहायक थाना पुलिस के सुपूर्द किया था. जिस मामले में पुलिस ने आरोपित से सघनता से पुछताछ कर उसके निशानदेही पर छोपमारी […]

कटिहार : शहरी क्षेत्रों में घटित मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर संभवत अंकुश लगे. बीते दिन पूर्व कटिहार सहायक थाना क्षेत्र स्टेशन परिसर से एक मोटरसाइकिल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसे सहायक थाना पुलिस के सुपूर्द किया था. जिस मामले में पुलिस ने आरोपित से सघनता से पुछताछ कर उसके निशानदेही पर छोपमारी कर अन्य दो चोर को गिरफ्तार कर चोरी के तीन मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद कर लिया है.

इस संदर्भ में सहायक थाना में कटिहार एसडीपीओ अनिल कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि स्टेशन परिसर से 11 जून को एक मोटरसाइकिल चोर गौरीडीह निवासी धर्मेंद्र कुमार साह को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जब पुलिस ने बलपूर्वक उस चोर से पूछताछ की और दो शातिर मोटरसाइकिल चोर लक्ष्मीपुर सेमापुर निवासी प्रमोद पासवान और गौरीडीह निवासी कृष्ण कुमार का पता पुलिस को मिली.
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के निशानदेही पर सेमापूर व गोड़ीडीह में छोपमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इन दोनों के पास से हाल में चुराए गए तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया. जिसमें दो मोटरसाइकिल का नंबर नहीं था. जबकि एक मोटरसाइकिल का नंबर BR39 N 3207 है. एसडीपीओ श्री कुमार ने कहा कि इस पूरे रैकेट का खुलासे में जो बात सामने आयी है.
उसमें पहले चुराये गये मोटरसाइकिल को 4 हजार से ₹5हजार में बेचा जाता था. फिर आगे अलग अलग माध्यम से उस मोटरसाइकिल को जिले के बाहर या दियारा क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचा जाता था. पकड़े गए आरोपी चोर ने भी अपना गुनाह कबूल ते हुए पूरे रैकेट का खुलासा कर दिया. मौके पर सहायक थाना अध्यक्ष राजेश कुमार नगर थाना के सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें