36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवधेश हत्याकांड के पांचवें दिन भी पुिलस को नहीं मिला कोई सुराग, परिजन निराश

कटिहार : अवधेश मिश्रा हत्याकांड की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पायी है. पांचवें दिन भी हत्याकांड के मामले में पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि मामले को लेकर पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ भी किया. बावजूद अबतक पुलिस को सफलता नहीं मिल […]

कटिहार : अवधेश मिश्रा हत्याकांड की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पायी है. पांचवें दिन भी हत्याकांड के मामले में पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि मामले को लेकर पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ भी किया.

बावजूद अबतक पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी है. अवधेश हत्याकांड को लेकर एसपी विकास कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ अनिल कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया था. बावजूद हत्याकांड आज भी लोगों के लिए एक अनसुलझी पहेली बनी हुई है. अवधेश हत्याकांड को लेकर लोगों में एक प्रकार का कौतहुल बना हुआ है कि आखिर अवधेश की हत्या क्यों की गयी है.
सनद हो कि 19 अप्रैल की देर शाम कोलासी कोल्ड स्टोरेज से घर लौट रहे अवधेश की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बीच सड़क पर पड़े शव को उठाकर एवं मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था. लेकिन परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते रहे.
इस बीच एसडीपीओ ने पीड़ित परिजन से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लेकिन पांचवें दिन भी इस हत्याकांड में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. इस बीच परिजन व स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में कैंडल मार्च भी निकाला था. मामले की गुत्थी नहीं सुलझने पर परिजनों में मायूसी है.
क्यों हुई अवधेश की हत्याबना हुआ है रहस्य : अवधेश बेहद शांत प्रवृति का युवक था. उसकी किसी से विवाद तक नहीं हुआ था. लोगों का कहना है कि कभी किसी वह ऊंची आवाज में भी बात नहीं करता था.
तो फिर क्या वजह रही होगी कि अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. आज भी उस समाज के लोग यही कहते दिखते है कि आखिर सीधे साधे युवक को क्यों अपराधियों ने गोली मारी होगी.
लोगों की बात में भी सत्यता है कि हत्या की कुछ न तो कुछ वजह होगी ही. लेकिन क्या वजह है यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जबकि घटना के पश्चात ही कटिहार एसडीपीओ पुलिस दल बल के साथ उस कोल्ड स्टोर में जांच को गये तथा वहां काम कर रहे कर्मियों से काफी पूछताछ की, लेकिन अबतक इस हत्याकांड में अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नही हो पायी है.
कहते हैं एसडीपीओ
इस संदर्भ में एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि अवधेश के नजदीकी कर्मी व घटना के संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. अवधेश हत्याकांड की जांच व तफ्तीश सही दिशा में चल रही है. शीघ्र ही कांड का उद्भेदन कर घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
अवधेश के साथ बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति कौन था, अब तक नहीं हो सकी पहचान
अवधेश रोज सुबह सात बजे अपने घर नया टोला फुलवाड़ी से कोल्ड स्टोर के लिए निकल जाता था. कोल्ड स्टोर में काम करने के बाद वह वहां से संध्या सात बजे निकलकर घर आठ बजे तक पहुंच जाता था.
अवधेश की नित्य की दिनचर्या यही थी. घटनावाली शाम भी संध्या मिरचाई बाड़ी निवासी अपने भतीजे से 7.56 मिनट पर उसकी बात हुई थी. फोन पर उसने कहा था कि वह वहां से निकल रहा है.
उसके कुछ मिनट बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और उसके बाद उसकी हत्या की सूचना मिली. जब मामले की जांच में पुलिस जुटी, तो यह बात सामने आयी कि अवधेश की बाइक पर एक अन्य व्यक्ति भी सवार था. पर, वह व्यक्ति कौन था इसक पता अबतक नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें