23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवती पर संबंध बनाने का दबाव, विरोध करने पर की पिटाई

कटिहार : बरारी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बालिग पुत्राें के पिता गांव की ही एक युवती पर जबरन संबंध बनाने को लेकर दबाव डाल रहा था. जब पीड़िता ने उसका विरोध किया, तो उसने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर मां-बेटी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इतना ही नहीं […]

कटिहार : बरारी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बालिग पुत्राें के पिता गांव की ही एक युवती पर जबरन संबंध बनाने को लेकर दबाव डाल रहा था. जब पीड़िता ने उसका विरोध किया, तो उसने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर मां-बेटी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इतना ही नहीं आरोपित पक्ष के लोगों ने उसे 20 हजार रुपये देकर बात भूल जाने को कहा. पीड़ित पक्ष रुपये लेने से इंकार करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने गया, लेकिन पीड़ित पक्ष का कहना है थाने में भी उनकी फरियाद नहीं सुनी गयी.
पीड़ित पक्ष का कहना है कि अधेड़ व्यक्ति गांव की युवती पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते आ रहा था. साथ ही वह पीड़ित पक्ष को धमकी भी दे रहा था. पीड़िता का कहना है कि जब उसने विरोध किया, तो आरोपित अपने दोनों बेटों के साथ उसे व उसकी मां को पीटकर घायल कर दिया. इस क्रम में पीड़िता की मां का पैर फ्रैक्चर हो गया है.
20 हजार देकर मामला को रफादफा करने पहुंचे : पीड़ित युवती ने बताया कि वह तथा उसकी मां मकई खेत से मकई काटकर घर की ओर आ रही थीं.
विरोध से खार खाये आरोपित ने अपने दोनों पुत्रों के साथ मिलकर उसे रास्ते में पकड़ लिया तथा उसकी मां को बुरी तरह से पीट दिया. जिससे उसकी मां का पैर फ्रैक्चर हो गया. बात बिगड़ न जाये इसको लेकर आरोपित पक्ष पीड़िता के घर पर पहुंचा तथा उसे 20 हजार रुपये देकर मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया.
जब पीड़ित पक्ष ने केस करने की बात कही, तो आरोपित पक्ष उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए वहां से निकल गया. इसके बाद पीड़िता अपनी घायल मां को लेकर बरारी थाने पहुंची. पीड़िता का कहना है कि बरारी थाने में उसकी शिकायत पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां वह इलाजरत है.
कहते हैं थानाध्यक्ष
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें प्राप्त हुई है. पीड़ित पक्ष थाने नहीं पहुंचा है. वह सीधे अस्पताल इलाज कराने को चले गये हैं. पीड़ित पक्ष की ओर से अगर लिखित आवेदन प्राप्त होगा, तो मामले में प्राथमिकी दर्ज कर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें