34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार के साथ मारपीट करने पहुंचे तीन आरोपित गिरफ्तार

अमदाबाद : थाना क्षेत्र के बेलगच्छी के ग्रामीणों ने तीन व्यक्ति को एक कट्टा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना सोमवार की देर रात करीब 10:30 बजे की है. मामले को लेकर बेलगच्छी गांव निवासी शेख मुमताज के पुत्र शेख रिंकू ने अमदाबाद थाना में आवेदन दिया है. इसमें कहा है […]

अमदाबाद : थाना क्षेत्र के बेलगच्छी के ग्रामीणों ने तीन व्यक्ति को एक कट्टा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना सोमवार की देर रात करीब 10:30 बजे की है. मामले को लेकर बेलगच्छी गांव निवासी शेख मुमताज के पुत्र शेख रिंकू ने अमदाबाद थाना में आवेदन दिया है.

इसमें कहा है कि सोमवार को रात करीब नौ बजे बिना नंबर के ऑटो व दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर शेख सदाब पिता शेख सिराज, शेख राजू सहित आधा दर्जन से अधिक लोग बिना कुछ कहे मेरे घर घुसकर मुझे खोजने लगे.
यह देख मेरी मां उक्त लोगों से पूछी की तुम लोग किस को खोज रहे हो. इस पर शेख शदाब ने कहा कि तुम्हारे बेटे रिंकू को खोज रहे हैं. उन लोगों के हाथ में कट्टा, लोहे के रड, भुजाली देख मेरी मां ने कहा कि मेरा बेटा अभी घर पर नहीं है. इस पर मां के साथ वे लोग मारपीट करने लगे.
इस पर मेरी मां हल्ला करने लगी तो गांव के लोगों के साथ मौके पर मैं भी पहुंच गया. शेख रिंकू ने बताया कि ग्रामीणों ने शेख राजू पिता शेख सिराज, शेख फिराजुल पिता शेख बदरी, शेख मोजिमील पिता शेख तैयब को एक कट्टा, भुजाली व लोहे के रड के साथ पकड़ लिया. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी अमदाबाद थाना को दी.
मामले की सूचना मिलते ही अमदाबाद थानाध्यक्ष संजय दास व एएसआई अरुण ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने उक्त तीनों आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया. शेख रिंकू ने अपने आवेदन में कहा है कि अमीरुल पिता सिराजुल साहबान, शेख सदाब दोनों पिता शेख सिराज आदि लोग घटना स्थल से फरार होने में सफल रहे. इस संदर्भ में अमदाबाद थानाध्यक्ष संजय दास ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर बेलगच्छी गांव पहुंचकर उक्त लोगों को भी हिरासत में ले लिया.
उन्होंने कहा कि रिजवान उर्फ राजू, शेख फिराजुल, शेख मोजिमील के पास से एक देसी कट्टा व एक भुजाली व लोहा का रड बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. दोनों पक्षों में पूर्व से ही घरेलू विवाद चल रहा है. उन्होंने कहा कि उक्त तीनों लोगों को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें