25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट कर किया घायल, घर में की तोड़फोड़

आबादपुर : थाना क्षेत्र के शिकारपुर पंचायत में दुष्कर्म आरोपित ने जेल से बाहर आकर पुन: पीड़ित के घर में गया और तोड़ फोड़ करते हुए जमकर मारपीट की. जिस बाबत पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाना में पुन: लिखित आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार गांव के ही एक युवक मो […]

आबादपुर : थाना क्षेत्र के शिकारपुर पंचायत में दुष्कर्म आरोपित ने जेल से बाहर आकर पुन: पीड़ित के घर में गया और तोड़ फोड़ करते हुए जमकर मारपीट की. जिस बाबत पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाना में पुन: लिखित आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार गांव के ही एक युवक मो सद्दाम उर्फ अबुआ पिता जरीफ ने नाबालिग पुत्री को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिया. जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया, तो आरोपित शादी करने से मुकर गया.

इस बाबत पीड़िता के बयान पर 10 फरवरी को आबादपुर थाने में आरोपित युवक व उसके परिजनों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. केस में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित मो सद्दाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया साथ ही मामले में अन्य आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लेने पश्चात उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कुछ दिन पूर्व ही बेल पर बाहर आये हैं. आरोपित ने पुन: उसके घर पर आया, तो उसके साथ मारपीट कर उसके घर में तोड़-फोड़ की.
मामले में पीड़िता ने लिखित आवेदन देते हुए केस उठाने की धमकी देते हुए मारपीट, लूट को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराया है. केस के संदर्भ में आबादपुर थानाध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद शास्त्री ने बताया है कि वादिनी के आवेदन के आधार पर कुल 22 लोगों पर नया मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्तों की धर पकड़ जारी है, जल्द ही वे सलाखों के पीछे होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें