28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवधेश के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जताया विरोध

कटिहार : शहर में दो दिन पहले कोल्ड स्टोरेज कर्मी अवधेश मिश्रा की हत्या के बाद अब तक पुलिस द्वारा अपराधी को नही पकड़े जाने पर रविवार को लोगो ने अपना विरोध जताया. बड़ी संख्या में शहरवासियों ने कैंडल मार्च निकालकर मृतक अवधेश मिश्रा को श्रद्धांजलि दी और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. […]

कटिहार : शहर में दो दिन पहले कोल्ड स्टोरेज कर्मी अवधेश मिश्रा की हत्या के बाद अब तक पुलिस द्वारा अपराधी को नही पकड़े जाने पर रविवार को लोगो ने अपना विरोध जताया. बड़ी संख्या में शहरवासियों ने कैंडल मार्च निकालकर मृतक अवधेश मिश्रा को श्रद्धांजलि दी और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस मौकेे मृतक के बड़े भाई मिथिलेश मिश्रा ने बतायाा कि अपराधियों ने बर्बरतापूर्ण तरीके से मेरे भाई को गोलियों से छलीनी कर दिया. घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. अगर पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो जनमानस का आंदोलन और उग्र तरीके से होगा. जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होंगी.
श्रद्धांजलि देनेेे आए लोगों ने कहा कि मृतक के परिवार वालों को उचित मुआवजा के साथ परिवार सदस्य को एक नौकरी भी देने की मांग की. इस अवसर पर पवन पोद्दार, कन्हाई शास्त्री, महेंद्र झा, सोनू सिंह, राजेश मिश्रा, जिमि प्रकाश, प्रदीप मिश्रा, सन्दीप चौबे, विनोद मिश्र, विजय श्रीवास्तव, राकेश चौधरी, रूपेश चौधरी, देव शंकर झा, दीपक भगत, राहुल सहित बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें