37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टेशन पर शेड गिरा एक यात्री की हो गयी मौत

कटिहार : मंगलवार की रात आये आंधी-तूफान और बारिश में कटिहार रेलवे स्टेशन पर एस्बेस्टस का शेड टूट कर प्लेटफॉर्म पर गिर गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गयी. रात तकरीबन 10.10 मिनट पर आंधी के साथ बारिश शुरू हो गयी. आंधी-बारिश से बचने के लिए ट्रेन के इंतजार में खड़े कुछ यात्री प्लेटफॉर्म […]

कटिहार : मंगलवार की रात आये आंधी-तूफान और बारिश में कटिहार रेलवे स्टेशन पर एस्बेस्टस का शेड टूट कर प्लेटफॉर्म पर गिर गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गयी. रात तकरीबन 10.10 मिनट पर आंधी के साथ बारिश शुरू हो गयी.

आंधी-बारिश से बचने के लिए ट्रेन के इंतजार में खड़े कुछ यात्री प्लेटफॉर्म संख्या एक की ओर भागते हुए सुरक्षित स्थान देखकर वहां खड़े हो गये. इसी बीच तेज आंधी के कारण प्लेटफॉर्म का एस्बेस्टस का एक बड़ा भाग टूटकर नीचे गिरा, जिससे वहां खड़े तीन रेलयात्री उसकी चपेट में आ गये.
एस्बेस्टस गिरने से मालदा निवासी मो भल्लू समेत तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. रेल प्रशासन तीनों को रेलवे अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने मो भल्लू को मृत घोषित कर दिया. पश्चिम बंगाल के मालदा सुरजापुर बावन गांव से पांच लोग दरभंगा जाने के लिए जानकी एक्सप्रेस पकड़ने कटिहार रेलवे स्टेशन पर रात नौ बजे पहुंचे.
वे सभी टिकट लेकर प्लेटफॉर्म पर पहुंच गये थे कि तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गयी. आंधी व बारिश से बचने के लिए मो भल्लू व उनके साथ आये अन्य लोग एक नंबर प्लेटफॉर्म पर एक सुरक्षित स्थान देख वहां खड़े हो गये. बारिश से बचने के लिए मधेपुरा जिले के शास्त्री नगर के उपेंद्र साह और शंभू दास भी एक नंबर प्लेटफॉर्म की ओर भागे.
करीब 10 मिनट के बाद तेज हवा के चलते प्लेटफॉर्म एक का एस्बेस्टस का शेड टूट कर वहां खड़े रेलयात्रियों पर गिर पड़ा. इसकी चपेट में आने से मो भल्लू की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी तथा शंभु दास व उपेंद्र साह घायल हो गये. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे तथा शव का पोस्टमार्टम करा घर लेकर चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें