34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर में चोरी करने घुसे एक चोर को पकड़ा, एक फरार

नगर थाना क्षेत्र के नया टोला फुलवारी का मामला चाोर को पकड़ने के दाौरान गृहस्वामी हुआ घायल, हो रहा इलाज कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के नया टोला फुलवारी स्थित एक घर में रविवार की रात दो चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसमें गृहस्वामी स्वामी ने एक चोर को पकड़ लिया. गृहस्वामी ने घटना […]

नगर थाना क्षेत्र के नया टोला फुलवारी का मामला

चाोर को पकड़ने के दाौरान गृहस्वामी हुआ घायल, हो रहा इलाज
कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के नया टोला फुलवारी स्थित एक घर में रविवार की रात दो चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसमें गृहस्वामी स्वामी ने एक चोर को पकड़ लिया. गृहस्वामी ने घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस चोर को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार विपुल मिश्रा के घर का निर्माणा कार्य चल रहा है. रविवार की रात विपुल अपने परिजनों के साथ खाना खाकर सो गये. विपुल व उनकी मां नीचे कमरे में तथा उसका भतीजा अविनाश घर के ऊपरी मंजिल में निर्माणाधीन कमरे में सो रहा था. रात तकरीबन 2:00 बजे कमरे के बाहर कुछ सामान गिरने की आवाज आयी. अविनाश कमरे से बाहर आया तो देखा एक चोर उसके समीप खड़ा था. दूसरा नीचे खड़ा था. अविनाश ने पास वाले चोर को पकड़ लिया.
इस बीच दोनों में हाथापाई हुई तथा दोनों निर्माणाधीन दीवार से नीचे गिर गये, जिसमें अविनाश घायल हो गया. इस बीच शोर और दीवार टूटने की आवाज पर घर के सभी सदस्य व आसपास के लोग भी जग गये. चोर-चोर की आवाज पर सभी विपुल के घर की ओर भागे व चोर को पकड़ लिया. दूसरा चोर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. घटना के बाद गृह स्वामी व स्थानीय लोगों ने चोर की पिटाई कर दी. तत्काल घटना की सूचना नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू को दी गयी.
जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा चोर को गिरफ्तार कर नगर थाना ले गये. गृह स्वामी विपुल कुमार ने कहा कि हथियार के बल पर चोरी करने को लेकर दोनों आरोपित पहुंचा था. एक चोर नीचे था दूसरा चोर ऊपर चढ़ा था. कितने की चोरी हुई है. फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता, लेकिन तीन मोबाइल चोरों ने चोरी कर ली है. घटना के संबंध में पीड़ित के लिखित आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस दूसरे चोर की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी कर रही है. नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू ने बताया कि महज तीन-चार दिन पहले ही आरोपित राजा सिंह चोरी के आरोप में जेल से जमानत पर बाहर आया है. आरोपित के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें