36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली विभाग: 11.30 बजे तक नहीं खुला था बिल जमा काउंटर, हंगामा

बोले उपभोक्ता, दस बजे से लगे हैं कतार में काउंटर पर नहीं आये हैं कर्मी, कैसे जमा करें बिल वरीय अधिकारियों को सूचना मिलने पर 11.35 बजे खोला गया काउंटर कटिहार : शहर के विनोदपुर स्थित विद्युत कार्यालय में सोमवार के पूर्वाह्न 11:30 बजे तक बिल काउंटर नहीं खुलने के विरोध में बिल जमा करने […]

बोले उपभोक्ता, दस बजे से लगे हैं कतार में

काउंटर पर नहीं आये हैं कर्मी, कैसे जमा करें बिल
वरीय अधिकारियों को सूचना मिलने पर 11.35 बजे खोला गया काउंटर
कटिहार : शहर के विनोदपुर स्थित विद्युत कार्यालय में सोमवार के पूर्वाह्न 11:30 बजे तक बिल काउंटर नहीं खुलने के विरोध में बिल जमा करने पहुंचे लोगों ने हंगामा किया.
स्थानीय लोगों का कहना था कि विद्युत विभाग की लापरवाही की वजह से हमलोग 10 बजे से ही यहां खड़े हैं. डेढ़ घंटा का समय बीत चुका है लेकिन काउंटर नहीं खोला गया है. ऐसे में बिल जमा करने में ही प्रत्येक माह एक दिन का समय बेकार चला जाता है. घंटों खड़े रहने पर काउंटर पर परेशानी होती है सो अलग. बिल जमा करने पहुंचे भोला पासवान, टिंकू चौधरी, कुमोद, गीता देवी, मदनलाल, विक्की महतो आदि ने बताया कि सुबह 10:00 बजे से बिल जमा करने को लेकर काउंटर के आगे खड़े हैं. 11:30 बजे तक कार्यालय में कोई भी कर्मी नहीं पहुंचे हैं. इस कारण बिजली बिल जमा नहीं हो पा रहा है.
महिलाओं ने बताया कि सभी काम छोड़कर बिल जमा करने के लिए आये हैं. समय पर बिजली बिल जमा नहीं हो पाया तो विभाग द्वारा लेट फाइन के रूप में अधिक राशि वसूली जाती है. विभाग की लापरवाही के कारण घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. समय पर बिल काउंटर नहीं खुलने के कारण घंटों उपभोक्ता लाइन में खड़े रहे और काउंटर खुलने का इंतजार कर रहे थे. हालांकि वरीय अधिकारियों को सूचना मिलने पर 11.35 बजे काउंटर खोल दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें