32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घटना की चारों ओर हो रही निंदा, मृत की पत्नी के बयान पर आरोपित पिता तेजनारायण यादव पर प्राथमिकी दर्ज

मनिहारी : मनिहारी के मिर्जापुर में पिता द्वारा पुत्र की गोली मारकर हत्या कर देने की हर तरफ निंदा हो रही है. घटना के बाद से आरोपित पिता फरार है. मनिहारी के मिर्जापुर गंगा तट पर शव का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया. छोटे भाई सन्नी कुमार ने मुखाग्नि दी. इधर गुरुवार को अंतिम […]

मनिहारी : मनिहारी के मिर्जापुर में पिता द्वारा पुत्र की गोली मारकर हत्या कर देने की हर तरफ निंदा हो रही है. घटना के बाद से आरोपित पिता फरार है. मनिहारी के मिर्जापुर गंगा तट पर शव का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया. छोटे भाई सन्नी कुमार ने मुखाग्नि दी. इधर गुरुवार को अंतिम संस्कार के लिए शव निकलते ही आरोपित तेजनारायण यादव अपने घर पहुंच गया. ग्रामीणों के अनुसार उसने फिर हवाई फायरिंग भी की. इसके बाद वह भाग गया. सूचना पर एसडीपीओ उमाशंकर प्रसाद सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर रीता कुमारी, थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह मिर्जापुर पहुंचे और ग्रामीणों की निशानदेही पर सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन वह नहीं मिला. ग्रामीण इस घटना से दहशत में है. आरोपित के पास एक लाइसेंसी पिस्टल व एक रायफल है. ग्रामीणों ने उसकी जल्द गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन से की है.

ससुर पर दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी
मृत विनोद यादव की पत्नी सविता देवी ने अपने ससुर पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. सविता के अनुसार 15 अगस्त को सुबह छह बजे जमीन तथा संपत्ति विवाद को लेकर मेरे ससुर तेजनारायण यादव छत उपर रायफल से हवाई फायरिंग करते हुए गाली दे रहे थे और मेरे पति विनोद यादव को ललकार रहे थे. हवाई फायरिंग और गाली गलौज सुनकर मेरे पति छत पर सीढ़ी से जा रहे थे. तभी ससुर तेजनारायण यादव ने रायफल से मेरे पति को निशाना बनाकर गोली मार दी. गोली उनके दाहिने तरफ सीने के पास लगी. मेरे पति सीढ़ी पर गिरकर छटपटाने लगे. अगल बगल और घर के लोग बचाने के लिए दौड़े तो कुछ समय तक तेजनारायण यादव फिर से ललकारने लगा कहा कि कोई आयेगा तो गोली मार देंगे. उसके बाद हथियार लेकर कटिहार की ओर भाग गया.
तेजनारायण यादव ने अपने पुत्र विनोद यादव की हत्या कर अपने तीन पोती और एक पोता से सिर से पिता का साया छिन लिया. मृत विनोद यादव की तीन पुत्रियां तान्या, स्नेहा, समीक्षा और पुत्र शैयम पर से पिता का साया उठ गया है. कोई पिता अपने पुत्र की हत्या कर देगा यह कोई कभी सोचा भी नहीं होगा. मृत की पत्नी सविता देवी बघार पंचायत के एक विद्यालय में शिक्षिका है. पत्नी सहित अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था.
हत्या आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को ले ई-रिक्शा चालकों ने किया सड़क जाम
जांच कर दोषी के विरुद्ध होगी कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि रिक्शा चालकों द्वारा लगाये गये आरोप की जांच की जा रही है. दोषी पाये जाने पर पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. मालूम हो कि राजद नेता चंदन ने आरोप लगाया था की पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी. जिसके कारण कन्हैया का शव मिला है.
एसआइटी का किया गया गठन
एसपी ने बताया कि ई-रिक्शा चालक कन्हैया के लापता होने के मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन हुआ है. सदर एसडीपीओ आलोक रंजन के नेतृत्व में टीम के सदस्यों द्वारा मामले की जांच की जा रही है. मालूम हो कि बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना के समीप एक शव का कंकाल बरामद हुआ है. जिसे कपड़ा से कन्हैया की पहचान की गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें