28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होमगार्ड जवान की पीट-पीट कर हत्या

मृतक के पुत्र के बयान पर ग्यारह लोगों पर मामला दर्ज पसराहा : प्रखंड़ के मड़ैया ओपी क्षेत्र के अररिया गांव में होमगार्ड के जवान ब्रजकिशोर यादव की पीट पीट कर हत्या कर दी. 50 वर्षीय मृतक होमगार्ड के जवान जीएन बांध में सुरक्षा प्रहरी के रूप में कार्यरत था. मिली जानकारी के मुताबिक ब्रजकिशोर […]

मृतक के पुत्र के बयान पर ग्यारह लोगों पर मामला दर्ज

पसराहा : प्रखंड़ के मड़ैया ओपी क्षेत्र के अररिया गांव में होमगार्ड के जवान ब्रजकिशोर यादव की पीट पीट कर हत्या कर दी. 50 वर्षीय मृतक होमगार्ड के जवान जीएन बांध में सुरक्षा प्रहरी के रूप में कार्यरत था. मिली जानकारी के मुताबिक ब्रजकिशोर यादव जीएन बांध पर गश्ती करने को लेकर अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकल पर सवार होकर घर से निकले थे. जैसे ही ब्रज किशोर गांव के दीपक यादव, सौरभ कुमार व मंजय यादव के घर के पास पहुंचा. पहले से घात लगाये बैठे तीनों लड़के ने ईट और लाठी से हमला कर दिया. इस घटना में ब्रजकिशोर यादव व बबलू यादव सर में ईट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं होमगार्ड जवान ब्रजकिशोर यादव को चोट लगते ही मोटरसाइकल से नीचे गिर गया. इससे ब्रजकिशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.
जबकि घायल बबलू यादव पुलिस को थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मड़ैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार झा, परबत्ता थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, मड़ैया थानाध्यक्ष राजकुमार साह घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं मृतक के पुत्र बबलू के बयान पर पुलिस ने दीपक यादव, सौरभ कुमार, मंजय यादव सहित ग्यारह लोगों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है. इधर मृतक होमगार्ड के जवान ब्रजकिशोर यादव को सदर अस्पताल स्थित होमगार्ड कार्यालय में जवानों ने सलामी दी.
मृतक होमगार्ड का पुत्र गांजा व शराब का करता था तस्करी
स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि ब्रजकिशोर यादव का पुत्र बबलू यादव गांजा व शराब के तस्करी का काम में लिप्त था. इस कार्य को अंजाम देने के लिये गांव के कई लड़कों के जरिये तस्करी का काम अंजाम देता था. बबलू यादव के तार दूसरे राज्यों के तस्करों के साथ जुड़े थे. जहां से वो अपने लड़कों के जरिये आसानी से शराब एवं गांजा मंगवाता था. इस कार्य के लिये इस्तेमाल वाहन के ड्राइवर को मोटी रकम के साथ प्रत्येक का एक निश्चित राशि तय कर दिया था. और फिर यहां से अन्य शहरों मे सप्लाई के लिए भी कुछ लड़कों की टीम बनाई गयीं थी. जिसका काम निर्देशित जगह पर गांजा या अन्य तस्करी का समान सकुशल पंहुचाना होता था.
इसी क्रम में बबलू यादव का अपने गिरोह के साथियों के साथ रुपये लेनदेन का विवाद शुरू हुआ. बीते बुधवार को बबलू एवं गुट के अन्य सदस्यों के बीच आपस में लड़ाई हुई. लेकिन कुछ लोगों ने तत्काल समझा बुझाकर लड़ाई को शांत करा दिया. कुछ देर बाद ब्रजकिशोर यादव को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने पुत्र को समझाकर सभी विवाद सुलझाने को कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें