Advertisement

katihar

  • Jan 11 2019 11:51AM

नशे में धुत शिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी, ग्रामीणों को मिली सूचना, फिर...

नशे में धुत शिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी, ग्रामीणों को मिली सूचना, फिर...

कटिहार : मुफस्सिल थाने के उर्दू मध्य विद्यालय मखदमपुर के प्रधानाध्यापक ने शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग विद्यालय पहुंच गये और प्रधानाध्यापक की पिटाई करते हुए उसे घंटों बंधक बना लिया. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को समझाते-बुझाते प्रधानाध्यापक को पुलिस कस्टडी में लेते हुए उसे थाने लाया गया. पीड़िता के लिखित आवेदन पर मुफस्सिल पुलिस ने आरोपित शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप और उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है.

उर्दू मध्य विद्यालय मखदमपुर में गुरुवार को विद्यालय के प्रधानाध्यापक ललन कुमार ने शराब के नशे में धुत होकर आठवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी की. शिक्षा के मंदिर में शराब के नशे में धुत विद्यालय के प्रधानाध्यापक ललन कुमार की इस हरकत की सूचना पर सैकड़ों लोग विद्यालय पहुंचे गये. प्रधानाध्यापक को पीटते हुए उसे बंधक बना दिया. इस बात की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में जुट गये. काफी मश्क्कत के बाद प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर लोग शांत हुए. इसके बाद पुलिस उसे कस्टडी में लेते हुए थाना लेकर पहुंची, जहां पीड़िता के लिखित आवेदन पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन पर स्थानीय थाने में आरोपित प्रधानाध्यापक ललन कुमार के विरुद्ध धारा 354 व उत्पाद मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है.


Advertisement

Comments

Advertisement