33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महज दो इंच जमीन के लिए महिला की पीट-पीटकर हत्या, आरोपित पति-पत्नी व पुत्र गिरफ्तार

कटिहार : बिहार के कटिहार में मनसाही थाना क्षेत्र के कुरेठा पंचायत के कुरेठा गांव निवासी फूलो देवी (50) पति सुरेश मंडल की दो इंच की जमीनी विवाद में पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल महिला की कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के क्रम में गुरुवार को मौत हो गयी. पुलिस को घटना की […]

कटिहार : बिहार के कटिहार में मनसाही थाना क्षेत्र के कुरेठा पंचायत के कुरेठा गांव निवासी फूलो देवी (50) पति सुरेश मंडल की दो इंच की जमीनी विवाद में पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल महिला की कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के क्रम में गुरुवार को मौत हो गयी. पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन नामजद को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, एक आरोपित भागने में सफल रहा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को रास्ते की दो इंच जमीनी विवाद में कुरेठा निवासी फूलो देवी पति सुरेश मंडल को उनके पड़ोस जर्नाधन मंडल पिता स्व राम मंडल, आशा देवी पति जर्जाधन मंडल सहित विशाल मंडल, रूपेश भंडल ने फुलो देवी को लात घुसे से पीट-पीट कर अधमारा कर दिया था. घायल महिला फूलो देवी को उनके परिजनों ने कटिहार सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गये. जहां गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सक ने कटिहार मेडिकल कॅलेज रेफर कर दिया. हालांकि, इलाज के दौरान फूलो देवी की मौत गुरुवार की सुबह करीब चार बजे हो गयी.

घटना की सूचना गुरुवार की सुबह मृतका के परिजनों ने मनसाही पुलिस को दिया. मनसाही थानाध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल कुरेठा मृतका के घर पहुंच कर घटना की सारी जानकारी लेते हुए. मौके पर आरोपित जर्जाधन मंडल, आशा देवी पति जर्जाधन मंडल, रूपेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, एक आरोपित विशाल मंडल पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया. फरार आरोपित के गिरफ्तारी के लिए मनसाही पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

मनसाही थानाध्यक्ष ने बताया जमीन विवाद को लेकर गिरफ्तार किये गये आरोपित के विरुद्ध मंगलवार को ही थाना में मामला दर्ज है. हत्या की घटना को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि, एक आरोपित फरार है. पुलिस ने मृतका की लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपियों में जनार्दन मंडल उसकी पत्नी आशा देवी, उसके पुत्र रुपेश मंडल है. जबकि, एक आरोपी विशाल मंडल उर्फ छट्टू मंडल फरार बताये जाते हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला का घर रास्ते के बगल में था और जब जनार्दन मंडल अपने ट्रैक्टर से तैयार धान की फसल ले जा रहा था कि ओवरलोडेड ट्रैक्टर से महिला के घर की छत क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके बाद महिला ने आरोपित को बोलने गयी तो आरोपियों ने उनके साथ पहले तो गाली ग्लौज किया और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उनके गुप्तांग पर पैर के ठोने से जोरदार प्रहार किया. गंभीर रूप से घायल महिला को उनके परिजनों ने कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने बताया कि मामले में किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जायेगा. दूसरी ओर मृतका अपने पीछे पति सहित दो बेटा व एक बेटी को छोड़ गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें