36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : कटिहार में पुलिस पर हमला कर अभियुक्त को छुड़ाया, दो अवर निरीक्षक समेत 4 घायल

कटिहार : बिहारमें कटिहार के कोढ़ा थाने में दर्ज कांड के आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी को गयी पुलिस टीम पर शुक्रवार की रात आरोपित के परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया […]

कटिहार : बिहारमें कटिहार के कोढ़ा थाने में दर्ज कांड के आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी को गयी पुलिस टीम पर शुक्रवार की रात आरोपित के परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल अवर निरीक्षक को रेफर कर दिया गया.

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी विकास कुमार शनिवार को कोढ़ा पहुंचे तथा घायल पुलिस पदाधिकारी से मिलकर घटना की जानकारी ली. एसपी ने कटिहार एसडीपीओ को टीम गठित कर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर ने का निर्देश दिया है. कोढ़ा थाना क्षेत्र के बिंजी गांव के हबीर्बुर रहमान, रहीम, शहाबुद्दीन कोढ़ा थाने के आर्म्स एक्ट के प्राथमिकी आरोपित हैं. वह महीनों से मामले में फरार चल रहे हैं. शुक्रवार की रात कोढ़ा पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए बिंजी गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने अभियुक्त रहीम को गिरफ्तार किया, तो वह शोर मचाने लगा.

पुलिस टीम को किया लहूलुहान
रहीम के शोर मचाने पर उसके पिता हबीर्बुर रहमान व अन्य परिजन लाठी-डंडा व अन्य ने हथियार के साथ पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें अवर निरीक्षक राममूरत राय व धीरेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं पुलिस बल में शामिल प्रताप ठाकुर व ब्रह्मदेव सोरेन को भी गंभीर चोटें आयीं. इधर मारपीट के दौरान हमला करनेवाले अभियुक्त को पुलिस गिरफ्त से छुड़ा लिया और वह मौका देखकर फरार हो गया. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा लाया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी विकास कुमार, एसडीपीओ अनिल कुमार कोढ़ा पहुंचे. एसपी ने घायल अवर निरीक्षक का हालचाल लिया और पुलिस पर हमला करने वाले आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया. मामले में कोढ़ा थाने में रहीम, हबीर्बुर रहमान समेत एक अन्य को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इधर चिकित्सक ने घायल अवर निरीक्षक राममूरत राय की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया है.

कहते हैं एसपी
एसपी विकास कुमार ने बताया कि आर्म्स एक्ट के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बिंजी गांव गयी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है. घायल एसआइ के बयान पर कोढ़ा थाने में सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिस पदाधिकारी पर जानलेवा हमला करने समेत अन्य संगीन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें