28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : भभुआ में प्रेम-प्रसंग में तीन लोगों को मारी गोली

भभुआ : बिहार के भभुआ जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुजान गांव में प्रेम-प्रसंग में तड़के सुबह गोलीबारी की गयी. जिसमें तीन लोग घायल हो गये. घायलों में एक की हालत चिंता जनक बनी हुई है. जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आज अहले […]

भभुआ : बिहार के भभुआ जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुजान गांव में प्रेम-प्रसंग में तड़के सुबह गोलीबारी की गयी. जिसमें तीन लोग घायल हो गये. घायलों में एक की हालत चिंता जनक बनी हुई है. जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह शौच करने जा रहे हैं दो लोगों को गांव के ही बदमाशों ने गोलीबारी कर दी. इस दौरान दोनों को बचाने जा रहे तीसरे युवक को भी गोली लगी. ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायलों को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. जहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडल अस्पताल मोहनिया से ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया.

परिजनों ने बताया कि दोनों लोग शौच करने के लिए जा रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी. जब तक हम लोग कुछ समझ पाते गोली चलाने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये.

अनुमंडल अस्पताल में घायलों का बयान लेने पहुंची पुलिस के मुताबिक पुराने विवाद में गोलीबारी की गयी है. इस संबंध में काेई बदमाश अभी पकड़ा नहीं गया है. पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के द्वारा इस मामले में मामला दर्ज नहीं कराया गया है. शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें