34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्री बस से 15 किलो गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मोहनिया : थाना क्षेत्र के एनएच दो स्थित समेकित चेकपोस्ट से मोहनिया पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम एक यात्री बस से 15 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गांजा तस्कर बक्सर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत कथतर गांव के बताये जाते हैं. इसमें धनेश्वर सिंह का बेटा मुन्ना सिंह, […]

मोहनिया : थाना क्षेत्र के एनएच दो स्थित समेकित चेकपोस्ट से मोहनिया पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम एक यात्री बस से 15 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गांजा तस्कर बक्सर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत कथतर गांव के बताये जाते हैं. इसमें धनेश्वर सिंह का बेटा मुन्ना सिंह, साहेब राय का बेटा राजेश कुमार व महेश सिंह का बेटा संजीव कुमार शामिल हैं. तीनों तस्कर वाराणसी से गांजा लेकर मोहनिया के बस स्टैंड में डिलिवरी देने जा रहे थे. इसकी सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया.

इसे लेकर शनिवार को मोहनिया थाने में एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन बैग में गांजा लेकर तस्कर बस से डिलिवरी के लिए मोहनिया आ रहे है. सूचना के आधार पर मोहनिया थाना द्वारा एनएच दो स्थित समेकित चेकपोस्ट पर पुलिस की टीम लगायी गयी, जहां यूपी से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी, तभी यूपी के वाराणसी से आ रही एक यात्री बस की तलाशी ली गयी, तो तीन बैगों में भरे गांजा के साथ उक्त तीनों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बरामद 15 किलो गांजे को पांच पांच किलो में बांट कर तीन पिठु बैग में भरा गया था.

एसपी ने बताया कि पुलिसिया पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि वाराणसी से 14 किलो 200 ग्राम गांजा लेकर चले थे. इसकी डिलिवरी मोहनिया बस स्टैंड में देनी थी. लेकिन, गांजा की डिलिवरी किसको देनी थी इसकी जानकारी नहीं थी. एसपी ने बताया कि बरामद किये गये गांजा की कीमत लाखों रुपये में है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है कि कब से यह तस्कर गांजे की तस्करी कर रहे थे और मोहनिया में किसको तस्करी करनी थी.

इस संबंध में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि जिले के सभी चेक पोस्ट पर एक एक पदाधिकारियों की नियुक्ति की गयी है. इनके साथ कांस्टेबल भी मौजूद रहेंगे. ये अधिकारी व पुलिस यूपी से आने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग करेंगे. पुलिस मामले में जांच कर रही है कि मोहनिया में किसको गांजे की डिलिवरी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें