27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुर्का पहन देवर ने ही भाभी पर फेंका था तेजाब, हुआ गिरफ्तार

भभुआ कार्यालय : करीब एक माह पहले बीते आठ दिसंबर को भगवानपुर चौक के पास स्थित घर में घुस कर बुर्का पहन कर देवर ने ही भाभी पर तेजाब फेंका था. पुलिस ने उक्त मामले का उद्भेदन करते हुए देवर शहनवाज मियां को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात यह है कि किसी को शक […]

भभुआ कार्यालय : करीब एक माह पहले बीते आठ दिसंबर को भगवानपुर चौक के पास स्थित घर में घुस कर बुर्का पहन कर देवर ने ही भाभी पर तेजाब फेंका था. पुलिस ने उक्त मामले का उद्भेदन करते हुए देवर शहनवाज मियां को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बात यह है कि किसी को शक न हो इसके लिए देवर शहनवाज मियां ने घटना को अंजाम देने के बाद अपनी भाभी का इलाज कराने के लिए उसके साथ बनारस भी गया था. लेकिन, पुलिस द्वारा मोबाइल के कॉल डिटेल्स व टावर लोकेशन के जरिये उक्त मामले का उद्भेदन करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है.
दरअसल, शहनवाज मियां का अपने बड़े भाई के परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. इसके कारण उसने अपनी भाभी पर तेजाब फेंका था. उसे लोग पकड़े नहीं और किसी को शक न हो.
इसके लिए उसने बुर्का पहन कर घर में घुसा था और तेजाब फेंकने के बाद बुर्के में ही भाग खड़ा हुआ. यह नहीं जान पाये कि तेजाब फेंकनेवाला कौन है. यहां तक यह भी स्पष्ट हो रहा था कि तेजाब फेंकनेवाला महिला या पुरुष. तेजाब की पीड़ित महिला को तत्काल भभुआ लाया गया. उसका एक आंख बुरी तरह से जख्मी हो गया था.
आनन-फानन में चिकित्सकों द्वारा रेफर किये जाने पर बनारस ले जाया गया. उसके साथ उसका देवर शहनवाज मियां भी इलाज के लिए बनारस गया था. ताकि किसी को उस पर शक न हो. शहनवाज इसके पहले भी आर्म्स एक्ट व गाड़ी चोरी के मामले में तीन बार जेल जा चुका है. पुलिस ने उक्त बुर्का को भी बरामद कर लिया है, जिसे पहन कर घर में घुस तेजाब फेंका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें