28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदूषण जांच केंद्र के कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या, सनसनी

भभुआ सदर : भभुआ शहर में अज्ञात अपराधियों ने प्रदूषण जांच केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करनेवाले एक 23 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने हत्या कही और की व शव को भभुआ कुदरा बाइपास सड़क स्थित उत्पाद विभाग के गोदाम के पास फेंक दिया. सुबह जब टाउन थाने की पुलिस पूरब […]

भभुआ सदर : भभुआ शहर में अज्ञात अपराधियों ने प्रदूषण जांच केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करनेवाले एक 23 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने हत्या कही और की व शव को भभुआ कुदरा बाइपास सड़क स्थित उत्पाद विभाग के गोदाम के पास फेंक दिया. सुबह जब टाउन थाने की पुलिस पूरब बस पड़ाव से कुदरा बाइपास सड़क होते वापस लौट रही थी. तब ऑपरेटर के शव पर उनकी नजर गयी. इसके बाद गश्ती में रहे टाउन थाने के एसआइ संतोष पांडेय ने शव को उठा थाने लाये. जहां से शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा गया. जहां की शव की पहचान उत्तर मुहल्ला वार्ड संख्या 17 निवासी अलीमुद्दीन खान के बेटे विक्की खान के रूप में हुई. वहीं शव की पहचान होते ही कोहराम मच गया.

इधर, पीटकर हत्या करने से आक्रोशित मृतक के परिजनों और लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी सहित मुआवजे को लेकर शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया. लोगों के युवक की हत्या से आक्रोश में होने और परिजनों के पोस्टमार्टम से इन्कार पर एसपी दिलनवाज अहमद सदर अस्पताल पहुंचे.
एसपी ने मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया. इसके बाद पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये भी देने का आश्वासन दिया. एसपी के आश्वासन पर परिजन मान गये. पुलिस ने ऑपरेटर की हत्या के मामले में वार्ड संख्या 22 निवासी रौशन गुप्ता नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
एक युवक को लिया हिरासत में : हत्या के संबंध में एसपी दिलनवाज अहमद का कहना था कि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जायेगा. कुछ सुराग मिले है जिसके बारे में पुलिस पता लगाने में लगी हुई है. फिलहाल परिजनों के बताये अनुसार, उसके एक करीबी दोस्त को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.
हत्यारे अपने साथ मृतक का ले गये मोबाइल और पर्स
कंप्यूटर ऑपरेटर के हत्या के संबंध में टाउन थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के अनुसार, मृत विक्की खान की हत्या मारपीट और सिर के पीछे किसी वजनी चीज से प्रहार कर की गयी प्रतीत होती है. युवक की हत्या कही और की गयी है.
लेकिन, फिर उसके शव को किसी वाहन से लाकर पूरब बस पड़ाव के पास स्थित उत्पाद विभाग के वेबरेज़ गोदाम के पास फेंक हत्यारे भाग निकले है. मृतक के पास से एक बैंक का एटीएम कार्ड मिला है जिससे उसकी पहचान हुई थी. परिजनों का कहना था कि मृतक के मोबाइल व पर्स गायब है जिसे हत्यारे अपने साथ ले गये है. जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है.
दरवाजा खुला रखने को कह कर गया, फिर नहीं लौटा घर
पता चला है कि मृत विक्की शहर के बंद पड़े अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास स्थित प्रदूषण जांच केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर था. मंगलवार को वह दोपहर तीन बजे अपने घर से निकला था. रात 9:36 पर उसकी परिजनों से बात हुई थी. उसने अपने बड़े भाई बिट्टू खान को फोन कर कहा था कि वह मुहल्ले में ही है और दरवाजा खुला रखे वह घर आ रहा है. बुधवार सुबह उनको यह जानकारी मिली कि उसका शव सदर अस्पताल में पड़ा है. इस सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे.
मौत की खबर पर सिंचाई विभाग में डेली वेजेज पर चालक व चैनपुर के सिरसी गांव के मूल निवासी मृतक के पिता अलीमुद्दीन खान जवान बेटे का शव देख कर सदर अस्पताल में ही गश खाकर गिर पड़े उन्हें वापस घर ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें