27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैमूर में ठनका गिरने से एएसआइ समेत 4 की मौत

अधौरा (कैमूर) : अधौरा थाना क्षेत्र के भगवानपुर-अधौरा रोड पर गड़के मोड़ के पास शनिवार की दोपहर ठनका गिरने से सीआरपीएफ के एएसआइ समेत चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. घायलों में तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए अधौरा से भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. […]

अधौरा (कैमूर) : अधौरा थाना क्षेत्र के भगवानपुर-अधौरा रोड पर गड़के मोड़ के पास शनिवार की दोपहर ठनका गिरने से सीआरपीएफ के एएसआइ समेत चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. घायलों में तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए अधौरा से भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मरनेवालों में अधौरा सीआरपीएफ कैंप में कार्यरत एएसआइ अशोक कुमार शर्मा, कोल्हुआं के वाल्मीकि यादव की पत्नी कमीता देवी, भगवानपुर के रहनेवाले अधौरा में मोची का काम करनेवाले अशोक राम व मोहनिया थाना क्षेत्र के अर्रा गांव निवासी अविनाश कुमार मौर्य शामिल हैं. अविनाश श्रीराम फाइनेंस कंपनी में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे. मृतक सीआरपीएफ के एएसआइ अशोक कुमार शर्मा बेतिया जिले के मझवलियां थानांतर्गत दुधमठिया गांव के रहनेवाले थे.
घायलों में खटकरी गांव की गंगोत्री देवी व उनके पति मुन्ना राम के अलावा भभुआ कंचन नगर के रहनेवाले चंद्रशेखर पटेल व कोल्हुआं की लाची देवी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, दोपहर लगभग दो बजे अधौरा में बादल गरजने के साथ-साथ बारिश हो रही थी. इसी दौरान गड़के मोड़ के पास स्थित एक गुमटी के छज्जे में आकर बारिश से बचने के लिए आठ-दस की संख्या में लोग छिप गये.
इसी बीच एक जोरदार आवाज के साथ ठनका गिरने से गुमटी के नीचे छिपे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि चार लोग जख्मी हो गये. मरनेवालों में सीआरपीएफ के एएसआइ अशोक कुमार शर्मा अधौरा के सीआरपीएफ कैंप से छुट्टी लेकर बेतिया में अपने गांव दुधमठिया जाने के लिए निकले थे. गड़के मोड़ के पास वे बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान बारिश होने पर वे भी गुमटी के छज्जे में जाकर छिप गये.
एएसआइ अशोक कुमार शर्मा बेतिया के दुधमठिया गांव के थे रहनेवाले
बारिश के दौरान गुमटी में छुपे थे सभी लोग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें