25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैमूर : गैंगरेप का विरोध करने पर छात्रा को तेल्हाड़कुंड में फेंका

कैमूर के अधौरा थाना क्षेत्र की घटना, पीड़िता का पैर टूटा भभुआ (कैमूर) : अधौरा थाना क्षेत्र के तेल्हाड़कुंड के पास गुरुवार की रात नौवीं की एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप का प्रयास किया. छात्रा ने विरोध करते हुए भागने की कोशिश की, पर तीनों युवकों ने उसे हजारों फुट गहरे तेल्हाड़कुंड […]

कैमूर के अधौरा थाना क्षेत्र की घटना, पीड़िता का पैर टूटा
भभुआ (कैमूर) : अधौरा थाना क्षेत्र के तेल्हाड़कुंड के पास गुरुवार की रात नौवीं की एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप का प्रयास किया. छात्रा ने विरोध करते हुए भागने की कोशिश की, पर तीनों युवकों ने उसे हजारों फुट गहरे तेल्हाड़कुंड में फेंक दिया.
पेड़ और झाड़ियों में फंस जाने के कारण छात्रा की जान तो बच गयी, लेकिन उसका एक पैर टूट गया. पीड़िता के सिर पर भी गंभीर चोटें आयी हैं. रातभर खाई में गुजारने के बाद शुक्रवार की सुबह चरवाहों ने छात्रा को निकाल कर राहगीरों की मदद से भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पीड़ित चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली है. घटना की सूचना पर पहुंचे भभुआ एसडीपीओ अजय प्रसाद से पीड़िता ने बताया कि वह रात करीब नौ बजे पड़ोस की एक भाभी के साथ शौच करने के लिए निकली थी.
उसी समय तीन बाइक सवार युवक आये और उसका मुंह दबा कर अगवा कर लिया. युवकों को लगा कि उन्हें वह पहचान गयी है, तो उन्होंने उसे तेल्हाड़कुंड फेंक दिया. संयोग अच्छा था कि झाड़ी में फंसने से उसकी जान बच गयी. इस संबंध में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि अब तक की जांच के आधार पर एक युवक की पहचान कर गिरफ्तारी कर ली गयी है. बाकी दो युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है. हालांकि जबरन अगवा करने के साक्ष्य अब तक की जांच में नहीं मिले हैं. पुलिस की पूछताछ में पीड़ित छात्रा ने बताया कि गैंगरेप का प्रयास करनेवाले तीन युवकों में एक युवक को वह पहचानती है. उसके साथ उसने पहले भी छेड़खानी की थी. उसके विरोध करने पर उसने उठा लेने व हत्या करने की धमकी दी थी. वह गांव में अकेले रह कर हाटा हाइस्कूल में पढ़ाई करती है.
उसके माता-पिता व दो भाई वाराणसी में रह कर मजदूरी करते हैं. घटना की जानकारी मिलने पर अनुसूचित जाति, जनजाति कल्याण समिति के अध्यक्ष ललन पासवान ने सदर अस्पताल पहुंच पीड़िता से मामले की जानकारी ली और न्याय दिलवाने की बात कही. वहीं, कई राजनीतिक दलों के लोग एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी छात्रा की मदद के लिए सदर अस्पताल पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें