36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेला घूमने गये छात्र को ईंट पत्थर से कूचकर मार डाला

मोहनिया (कैमूर) : भभुआ रोड स्टेशन परिसर में मंगलवार की रात करीब 12 बजे अपराधियों ने एक छात्र की आपसी विवाद में ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. मृतक छात्र शहर के वार्ड नंबर 12 के रहनेवाले संजय पासवान का इकलौता बेटा मनीष कुमार बताया जाता है. मनीष घर से दुर्गापूजा का मेला घूमने […]

मोहनिया (कैमूर) : भभुआ रोड स्टेशन परिसर में मंगलवार की रात करीब 12 बजे अपराधियों ने एक छात्र की आपसी विवाद में ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. मृतक छात्र शहर के वार्ड नंबर 12 के रहनेवाले संजय पासवान का इकलौता बेटा मनीष कुमार बताया जाता है. मनीष घर से दुर्गापूजा का मेला घूमने निकला था. इस मामले को लेकर परिजन मोहनिया शहर के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

इधर, छात्र की मौत के बाद रात में ही लोग उग्र हो गये और थाने से लेकर अस्पताल तक प्रदर्शन कर तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. बाद में पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सहयोग लेकर लोगों को शांत कराया गया.
इसके बाद रात में ही शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक छात्र के पिता संजय पासवान ने इंद्रजीत चौधरी, दिनेश सिंह व अरविंद चौधरी पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात में मनीष कुमार अपने दोस्तों के साथ दुर्गापूजा का मेला घूमने निकला था. इस दौरान मोहनिया शहर में ही स्थित भभुआ रोड स्टेशन के समीप आपसी विवाद में छात्र पर ईंट-पत्थर से हमला कर गंभीर घायल कर दिया गया था. छात्र के सिर पर ईंट से किये गये कई बार से वह बुरी तरह जख्मी हो गया.
इधर, घायल अवस्था में स्टेशन परिसर में पड़े छात्र की पहचान जीआरपी द्वारा की गयी, जिसके बाद उसे परिजनों को सौंपा गया. इसके बाद परिजन और जीआरपी द्वारा आनन-फानन में स्टेशन के बगल में ही एक निजी अस्पताल में छात्र को भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर ने रेफर कर दिया. इसके बाद छात्र को लेकर परिजन अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें