Advertisement

kaimur

  • Sep 12 2019 7:29AM
Advertisement

चोरों ने उड़ाया तीन लाख रुपये का सामान, बधार में फेंका बक्सा

 रामपुर : बेलाव थाना अंतर्गत  पसाई पंचायत के कुर्था गांव में विजय शंकर सिंह के घर से मंगलवार के रात चोरों ने लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली गयी. विजय शंकर सिंह ने बताया कि रात में उनकी मां चंद्रवाती कुंवर घर में सो रही थी. उसी कमरे के बगलवाले कमरे से चोर ने बक्सा निकाल रहे थे कि अचानक घर में रखे बड़े ड्राम जोरदार आवाज हुई. 

 
  उसी वक्त मां की नींद खुली तो देखा कि बाहर आंगन में दो लोग बक्सा उठाकर ले जा रहे थे. घर में से ही मां ने चोर चोर की आवाज लगाने लगी. इसके बाद छत से नीचे आया तो देखा कि जिस कमरे में सामान रखा हुआ था उस कमरे का ताला भी टूटा हुआ था. 
 
मैंने घर मे जाकर देखा तो अलमीरा खुला पड़ा है. जिसमें से सोने के हार, दो सोने का कंगन, 11 कीमती साड़ी सहित उसमें रखे गहना व कीमती सामान गायब है. इसकी कीमत लगभग तीन लाख रुपये बतायी जाती है. बगल में रखा दो अटैची भी गायब है.
 
 इसके बाद विजय ने गांव में शोर मचाना शुरू किया जाने लगा. इसके ग्रामीण जग गये और चोरों के खोज की तलाश में निकल गये. लेकिन, कहीं पता नहीं चला. इसके बाद बुधवार की सुबह बेलाव थाना को सूचना दिया. 
 
सूचना की जानकारी मिलते ही मौके पर बेलाव प्रभारी थानाध्यक्ष योगेश कुमार, एएसआई संजय कुमार यादव के साथ सैफ की पुलिस पहुंच जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस की जांच में गांव के बधार से एक बक्सा सिंघी काली स्थान के पास मिला. इसमें से कीमती सामान गायब थे.
 
  इस संबंध में बेलाव प्रभारी थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement