Advertisement

kaimur

  • Aug 31 2019 6:19AM
Advertisement

कैमूर : चार बोतल शराब के साथ कुदरा थाने में तैनात दारोगा गिरफ्तार

कैमूर : चार बोतल शराब के साथ कुदरा थाने में तैनात दारोगा गिरफ्तार

मोहनिया चेकपोस्ट पर एसडीपीओ ने की जांच  

बनारस से आरोपितों को लेकर लौटने के दौरान खरीदी थी शराब

भभुआ (कैमूर) : मारपीट में घायल आरोपितों के ठीक होने के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर से लाने गये कुदरा थाने के दारोगा ओमप्रकाश सिंह को लौटते समयमोहनिया चेकपोस्ट पर एसडीपीओ ने चार बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया. 

यह कार्रवाई एसपी के निर्देश पर की गयी. वाराणसी से लौटने के क्रम में दारोगा ने टेंगरा मोड़ के पास चार बोतल शराब खरीदी थी़  इस दौरान गाड़ी में बैठे एक आरोपित ने इसकी सूचना एसपी को दे दी. इसके बाद मोहनिया एसडीपीओ ने मोहनिया चेकपोस्ट पर दारोगा की गाड़ी की तलाशी ली, तो गाड़ी से चार बोतल शराब बरामद की गयी. इसके बाद दारोगा को गिरफ्तार कर लिया. 

इधर, एसपी दिलनवाज अहमद ने दारोगा ओमप्रकाश सिंह  की पिस्टल व गोली को कब्जे में लेकर प्राथमिकी  दर्ज कर जेल भेजने का आदेश दिया है. मारपीट में जख्मी घटांव के कामता पासवान व ओमप्रकाश सेठ को इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया था. 

दोनों के ठीक होने पर कुदरा के थानेदार रणवीर ने सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह को उन्हें गिरफ्तार कर लाने के लिए वाराणसी भेजा. दारोगा दोनों को कार से लेकर लौट रहे थे़  इस दौरान उन्होंने वाराणसी के टेंगरा मोड़ के पास शराब मंगवायी और गाड़ी में रख लिया़  इधर, गाड़ी में मौजूद आरोपित कामता पासवान ने मोबाइल से व्ह्राटसएप पर एसपी को शराब लाने का मैसेज कर दिया. 

नवादा : आरोपितों ने मोबाइल से एसपी को गाड़ी में शराब होने की दी सूचना

भाजपा नेता का बोर्ड लगी गाड़ी से शराब बरामद 

रजौली (नवादा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पुराने पुल के पास से भाजपा नेता की यूपी नंबर की सफारी गाड़ी से 43 कार्टन झारखंड निर्मित शराब मिली़  गाड़ी पर भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य का बोर्ड लगा है. गाड़ी किसकी है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. गुरुवार की रात गश्त के दौरान एएसआइ मुनीलाल पासवान पटना-रांची पथ (एनएच 31) पर जांच कर रहे थे. इस दौरान झारखंड की तरफ से आ रही सफारी गाड़ी से दो लाख रुपये मूल्य की शराब बरामद की.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement