37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच घंटों के बाद मां का मिला शव, बेटी की हो रही तलाश

सासाराम नगर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज नहर पुल पर शुक्रवार की सुबह मां-बेटी सोन उच्च स्तरीय नहर में आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी. यह देख चार युवकों ने दोनों को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा बचाने का प्रयास किया. लेकिन, दोनों पानी की तेज धारा में बह गयी. पांच […]

सासाराम नगर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज नहर पुल पर शुक्रवार की सुबह मां-बेटी सोन उच्च स्तरीय नहर में आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी. यह देख चार युवकों ने दोनों को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा बचाने का प्रयास किया.

लेकिन, दोनों पानी की तेज धारा में बह गयी. पांच घंटे बाद दरिगांव थाने की पुलिस बेलाढ़ी गांव के समीप सेफन से लोगों की सूचना पर मां का शव को बरामद किया. मृतका अगरेर थाना क्षेत्र के गरूणा गांव निवासी हरिनारायण साह की पत्नी सुनीता देवी 45 वर्ष व बेटी नेहा कुमारी 18 वर्ष बतायी जाती है.
दूसरी पत्नी थी मृतका पति से होती थी लड़ाई अगरेर थानाध्यक्ष सारिका सुमन ने बताया की हरिनारायण सिंह की पहली पत्नी की वर्ष 2008 में मौत हो गयी थी. पहली पत्नी से एक बेटा और एक बेटी है, जो अब विवाहित है.
पत्नी की मौत के दो वर्ष बाद वह इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव निवासी विधवा सुनीता से शादी की. सुनीता को पहले पति से एक बेटी नेहा थी. पांच वर्षों तक सब कुछ सामान्य था. नेहा जब बड़ी हुई, तो अपने सौतेले पिता के व्यवहार को नापसंद करने लगी और बात-बात में अपने पिता से लड़ने झगड़ने लगी.
डूबी युवती का शव करगहर से बरामद
करगहर : गत बुधवार को शिवसागर थाना क्षेत्र के अनंतपुरा गांव के समीप रजवाहा में डूबी युवती का शव शुक्रवार की सुबह करगहर पुलिस ने करगहर रजवाहा के करगहर बाजार से बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि शव की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के अनंतपुरा निवासी ललन राम की 16 वर्षीय बेटी नैनतारा कुमारी के रूप हुई है.
शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सासाराम भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों के मुताबिक नैनतारा बुधवार की शाम शौच के लिए रजवाहा के समीप गयी थी. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह रजवाहा में गिर गयी.
इसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी. लेकिन रजवाहा में पानी ज्यादा होने व तेज धार होने के चलते उसका पता नहीं चल पाया. शुक्रवार को भी परिजनों द्वारा रजवाहे के किनारे उसकी खोजबीन की जा रही थी. तब तक उसका का शव पानी में बहते हुए करगहर आ चुका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें