Advertisement

kaimur

  • Jul 9 2019 6:28AM
Advertisement

कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंदा पिता की गयी जान, बेटा गंभीर

 कर्मनाशा  : दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्मनाशा-चांद नहर मोड़ के पास एनएच दो पर सोमवार की सुबह आठ बजे  कंटेनर (ट्रक) के धक्के से बाइक पर सवार  खजुरा बाजार निवासी गल्ला व्यवसायी बंशी साह (75) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक चला रहा उनका 19 वर्षीय पुत्र ओमनाथ कश्यप  गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये. घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, दुर्गावती में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया. 

 
वहीं, घटना के बाद तेज गति से दुर्गावती की ओर भागने के क्रम में थोड़ी ही दूर जाकर कंटेनर ने एक खड़े ट्रेलर से टक्कर मार दी. इसके बाद कंटेनर चालक वहां से भाग निकला. पुलिस ने कंटेनर व ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी और इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस व परिजनों को दी. सूचना पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने रोड को वन-वे कर वाहनों का आवागमन जारी रखा. 
 
इस मामले में घायल युवक ओमनाथ कश्यप के बयान पर दुर्गावती थाने में कंटेनर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस कंटेनर को कब्जे में कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. हादसे की खबर सुन कर खजुरा बाजार में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पास-पड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने के लिए जुट गये. 
 
जानकारी के अनुसार, खजुरा बाजार निवासी गल्ला व्यवसायी बंशी साह अपने पुत्र ओमनाथ कश्यप  के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर से कर्मनाशा बाजार जा रहे थे. अभी पिता-पुत्र चांद कर्मनाशा नहर मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि एनएच दो पर यूपी की ओर से  तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे कंटेनर (एनएल01/ 7965) ने बाइक में जोरदार धक्का मार  दिया और वंशी साह को कुचलते हुए दुर्गावती की ओर तेज रफ्तार से भागने लगा.
 
 इस क्रम में  कुछ ही दूरी पर कंटेनर चालक ने एक खड़े ट्रेलर में टक्कर मार दी. हादसे में बंशी साह की मौके पर ही मौत हो गयी तथा उनका पुत्र ओमनाथ कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, भभुआ भेजा गया. इसके बाद दोनों लेन से वाहनों का आवागमन सुचारु रूप से चालू किया गया.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement