26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब न पीने व दूसरों को पीने से रोकने की ली गयी शपथ

गया : राज्य पुलिस के डीजीपी के आदेश पर सोमवार को रेल पुलिस ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कतारबद्ध होकर शराब न पीने व दूसरों को पीने से रोकने की शपथ ली. रेल पुलिस जवानों को यह शपथ रेल पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने दिलायी. साथ ही शपथ ले रहे सभी रेल […]

गया : राज्य पुलिस के डीजीपी के आदेश पर सोमवार को रेल पुलिस ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कतारबद्ध होकर शराब न पीने व दूसरों को पीने से रोकने की शपथ ली. रेल पुलिस जवानों को यह शपथ रेल पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने दिलायी. साथ ही शपथ ले रहे सभी रेल पुलिस अधिकारियों व कर्मियों से शपथ-पत्र भी भरवाया गया.

इस मौके पर रेल पुलिस निरीक्षक संजीत कुमार, रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह के अलावा करीब दो दर्जन रेल पुलिस के अधिकारी व जवान मौजूद थे. रेल डीएसपी ने बताया कि शराब का उपयोग करते यदि रेल पुलिस के अधिकारी या जवान पकड़े जायेंगे तो उनके साथ भी बिहार सरकार उत्पाद संशोधन अधिनियम 2018 के तहत कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा राज्य में पूर्ण शराबबंदी वर्ष 2016 में लागू की गयी है.
गंगा दामोदर एक्सप्रेस से 11 बोतल विदेशी शराब जब्त
गया. जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर छह पर खड़ी 13329 अप गंगा दामोदर एक्सप्रेस के एक सामान्य डिब्बे में लावारिस हालत में रखी 11 बोतल विदेशी शराब रेल पुलिस ने जब्त की. रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर रेल थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें