36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल भराने में बाइक चोर पकड़ाया

भभुआ शहर : शुक्रवार को सदर अस्पताल से एक व्यक्ति की बाइक चोर ले उड़े. लेकिन, चोरी की बाइक में पेट्रोल भरवाने में चोर धरा गया और उसकी जम कर पिटाई करते हुए लोगों ने उसे शहर भर घुमाया और फिर थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पता चला है कि […]

भभुआ शहर : शुक्रवार को सदर अस्पताल से एक व्यक्ति की बाइक चोर ले उड़े. लेकिन, चोरी की बाइक में पेट्रोल भरवाने में चोर धरा गया और उसकी जम कर पिटाई करते हुए लोगों ने उसे शहर भर घुमाया और फिर थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पता चला है कि शुक्रवार को दादर मोहनिया का रहनेवाला रामधनी राम अपनी मां का इलाज कराने के लिए बाइक पर बैठा कर भभुआ लेकर आया था.

सदर अस्पताल में मां को इलाज के लिए भेज उसने बाइक पुराना स्टैंड में ही खड़ी कर दी थी. थोड़ी देर बाद वह अपनी मां को नाश्ता कराने गया और जब वह लौटा तो उसकी बाइक स्टैंड से गायब थी. काफी खोजबीन के बाद भी जब बाइक का पता नहीं चला, तो उसने एक रिश्तेदार को फोन किया, तो उसने बताया कि उसकी बाइक लेकर एक अज्ञात युवक बेलांव मोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ा है.
इतना सुनने के बाद वह बदहवास जब बेलांव मोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा, तो देखा उसकी चोरी गयी बाइक में एक युवक पेट्रोल भरवा रहा है. इसके बाद उसने बाइक चुरा कर भागे बाइक चोर को पकड़ लिया. तब तक अन्य लोग भी जुट गये. इनके बाद बाइक चोरी कर भाग रहे चोर की पिटाई कर दी और फिर उसे लाकर टाउन थाने को सौंप दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गये चोर के संबंध में जरूरी जानकारी इकट्ठा किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें