32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टाउन थाने में छुट्टी पर जाने को लेकर सैप जवानों ने एक-दूसरे पर तानी राइफल

भभुआ शहर : गुरुवार दोपहर छुट्टी पर आने-जाने को लेकर भभुआ टाउन थाने में तैनात दो सैप के जवानों ने आपस में बहस करते हुए एक-दूसरे पर सरकारी इंसास राइफल तान दी. सैप जवानों द्वारा गुस्से में आकर एक-दूसरे पर राइफल तान दिये जाने से थाने में बैठे पुलिस अधिकारी और जवान सकते में आ […]

भभुआ शहर : गुरुवार दोपहर छुट्टी पर आने-जाने को लेकर भभुआ टाउन थाने में तैनात दो सैप के जवानों ने आपस में बहस करते हुए एक-दूसरे पर सरकारी इंसास राइफल तान दी. सैप जवानों द्वारा गुस्से में आकर एक-दूसरे पर राइफल तान दिये जाने से थाने में बैठे पुलिस अधिकारी और जवान सकते में आ गये और इस स्थिति पर वहां अफरातफरी की स्थिति हो गयी.

लेकिन, थानाध्यक्ष सत्येंद्र राम के तत्काल एक्शन लेने और दोनों सैप जवानों को समझाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर ताने राइफल को नीचे किया. इस घटना के बाद थानाध्यक्ष ने दोनों जवानों के राइफल को अपने अंडर में ले लिया और दोनों राइफल को पुलिस लाइन में जमा करा दिया.
थानाध्यक्ष ने एक-दूसरे से विवाद कर राइफल तानने की घटना को काफी गंभीरता से लिया और शुक्रवार को घटना की रिपोर्ट एसपी दिलनवाज अहमद को भेज कर उक्त दोनों सैप जवानों पर कार्रवाई करने की मांग की है. दरअसल, गुरुवार दोपहर टाउन थाने में ड्यूटी बजा रहे सैप जवान बच्चा सिंह यादव और जवान सलीम अंसारी छुट्टी पर जाने और आने को लेकर बात करते-करते एक-दूसरे से उलझ गये और फिर देखते ही देखते दोनों साथ लिये सरकारी इंसास राइफल एक-दूसरे पर तान दिया.
लेकिन, थानाध्यक्ष और मौजूद अन्य पुलिस पदाधिकारियों के समझाने से दोनों सैप जवान मान गये. लेकिन,इतने देर में ही थाने का माहौल पूरी तरह अफरातफरी वाला हो गया. इस मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने एएसपी अभियान राजीव रंजन को जांच कर 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि यह काफी गंभीर मामला है. जांच में दोषी पाये जाने पर उक्त सैप जवानों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें