27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने मांगा तलाक, तो प्यार में पागल पति ने खा लिया सल्फास

जहर खाने से पति की हालत चिंताजनक भभुआ सदर : सोमवार को भभुआ थाना क्षेत्र के अमराहा गांव में हुए एक हैरतअंगेज घटनाक्रम में पत्नी के बार- बार तलाक मांगे जाने से आजिज एक व्यक्ति ने सल्फास की गोली खा कर जान देने का मामला प्रकाश में आया हैं. सल्फास खाने के बाद युवक की […]

जहर खाने से पति की हालत चिंताजनक

भभुआ सदर : सोमवार को भभुआ थाना क्षेत्र के अमराहा गांव में हुए एक हैरतअंगेज घटनाक्रम में पत्नी के बार- बार तलाक मांगे जाने से आजिज एक व्यक्ति ने सल्फास की गोली खा कर जान देने का मामला प्रकाश में आया हैं. सल्फास खाने के बाद युवक की हालत बिगड़ते देख लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका चिंताजनक स्थिति में इलाज चल रहा है. पत्नी के तलाक मांगे जाने से सल्फास खाया युवक अमरहा गांव निवासी राम बच्चन तिवारी का 30 वर्षीय बेटा रोशन तिवारी बताया जाता है.
इस मामले में पता चला है कि जहर खाये रोशन की शादी कुछ साल पहले भभुआ थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव निवासी सुमंत तिवारी की बेटी दीपावली कुमारी के साथ हुई है. सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि युवक की पत्नी काफी दिनों से उसके साथ रहने से इन्कार कर रही थी और पत्नी द्वारा विवाह विच्छेद के लिए उससे तलाक मांगा जा रहा है. पत्नी के इस व्यवहार से पति काफी दुखी था और उसने सोमवार को रोज-रोज के इस पचड़े से आजिज आते हुए जान देने की नीयत से सल्फास खा लिया. सदर अस्पताल के डॉक्टर सिद्धार्थ राज सिंह के अनुसार,उसकी हालत चिंताजनक लेकिन खतरे से वह फिलहाल बाहर हैं.
भभुआ से खरीदा सल्फास, खाकर दी परिजनों को सूचना परिजनों के अनुसार युवक ने अपने गांव से भभुआ आकर किसी दुकान से सल्फास की गोली खरीदी और सोमवार सुबह उसने सल्फास की गोली खा ली. खाने के बाद जब उसके शरीर में जहर ने अपना असर दिखाना शुरू किया तब इसकी सूचना उसने मोबाइल के माध्यम से अपने परिचितों को दी. सूचना पर तत्काल युवक के ससुर सुमन तिवारी शहर में गिरे पड़े दामाद को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां उसका गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है.
पत्नी से है प्रेम, उसे नहीं छोड़ना चाहता
सल्फास खाये युवक ने दिये अपने बयान में बताया है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है. लेकिन, उसकी पत्नी उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं है. इस मामले को सुलझाने की काफी कोशिश की गयी.
लेकिन, उसकी पत्नी तलाक के अलावे कुछ भी समझौते पर राजी नहीं हो रही हैं. पत्नी के प्यार में पागल पति का कहना था कि जिसे जान से अधिक मानता है अगर उसने ही उसे छोड़ने का फैसला कर लिया हैं, तो फिर उसके जीवन में क्या रखा है. इसलिए उसने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की है. इधर खबर पर भभुआ थाने की पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंच गयी और युवक का बयान लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें