27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आभूषण दुकानदार का बैग लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा

बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक आभूषण दुकान की घटना गिरफ्तार उचक्के का दूसरा साथी भागने में रहा सफल रामगढ़ : स्थानीय बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक आभूषण दुकान के सामने रखे बैग को उसमें आभूषण होने का अनुमान लगा कर बाइक सवार उचक्के उस बैग को लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया […]

बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक आभूषण दुकान की घटना

गिरफ्तार उचक्के का दूसरा साथी भागने में रहा सफल
रामगढ़ : स्थानीय बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक आभूषण दुकान के सामने रखे बैग को उसमें आभूषण होने का अनुमान लगा कर बाइक सवार उचक्के उस बैग को लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया है. इस दौरान दुकान खोल रहे दुकानदार की नजर बैग लेकर भाग रहे उचक्कों पर पड़ी तो वह शोर गुल मचाना शुरू कर दिये और भाग रहे उचक्कों का पीछा करने लगे. इस दौरान शोरगुल की आवाज सुन कर काफी संख्या में दुर्गा चौक पर लोगों की भीड़ जुट गयी और भाग रहे लुटेरों में से एक को बाइक के साथ पकड़ लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने उसकी जम कर पिटाई कर डाली. जबकि, उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा.
बैग में हजारों रुपये का आटोफिशियल जेवरात होने की बात कही जा रही है. आभूषण दुकान के मालिक द्वारा इस संबंध में थाने में कोई आवेदन नहीं दिया है. पता चला है कि सोमवार की सुबह नौ बजे बैंक ऑफ इंडिया के समीप हिंदुस्तान ज्वेलर्स के मालिक बैग में आटोफिशियल जेवरात भरा बैग को जमीन पर रख अपनी दुकान खोल रहे थे, तभी बाइक सवार दो उचक्के उस बैग को लेकर भागने लगे. इस दौरान दुकानदार ने शोरगुल मचाते हुए उसका पीछा करने लगे. शोर सुन कर लोगों ने भाग रहे लुटेरे को पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी.
बोले थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष इरशाद आलम ने बताया कि बैग लेकर भाग रहे बदमाश को गिरफ्तार किया गया है, जो ओडिशा के जहादपुर के कोरर का रहनेवाला माइकल सतीश है. उसके साथ रहे दूसरा साथी भागने में सफल रहा. पिछले कई दिनों से ये लोग मोहनिया में डेरा लेकर रह रहा था. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से हर बिंदु पर जांच कर रही है. आभूषण दुकानदार द्वारा अभी तक थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया जा सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें