31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैमूर मानवाधिकार फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष शराब के साथ गिरफ्तार

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई तीन और लोग धराये भभुआ सदर : उत्पाद पुलिस ने बुधवार को मिली गुप्त सूचना पर एनएच दो स्थित कुल्हड़िया के समीप जाल बिछा और यूपी से शराब लेकर कार से आ रहे कैमूर मानवाधिकार फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये […]

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई तीन और लोग धराये
भभुआ सदर : उत्पाद पुलिस ने बुधवार को मिली गुप्त सूचना पर एनएच दो स्थित कुल्हड़िया के समीप जाल बिछा और यूपी से शराब लेकर कार से आ रहे कैमूर मानवाधिकार फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये इनलोगों के पास से उत्पाद विभाग ने एक सेलेरियो कार सहित 28 बोतल देशी विदेशी शराब भी बरामद की है.
उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक परशुराम यादव ने बताया कि बुधवार को अहले सुबह सूचना मिली थी कि यूपी की ओर से कार सवार कुछ लोग शराब लेकर आ रहे हैं. सूचना पर तत्काल एनएच दो पर कुल्हड़िया गांव के समीप इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया, जिसके बाद कार सवार रहे कैमूर मानवाधिकार फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष व पियां गांव निवासी पवन कुमार सिंह और उसमें बैठे चौगड़ा निवासी रविंद्र कुमार सिंह को कार में लाये जा रहे दो बोतल अंग्रेजी शराब के साथ हिरासत में ले लिया.
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान ही भभुआ थानाक्षेत्र के बबुरा गांव निवासी श्याम बिहारी को 20 बोतल टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ व दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेक्षा गांव निवासी रमेश राय को छह बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये गये सभी आरोपियों को सदर अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई के लिए न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं पुलिस का कहना था शराब के खिलाफ कोई नरमी नहीं ह़ोगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें