28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला होमगार्डों के साथ थाने में पुलिस जवान ने की बदसलूकी

भभुआ : शहर के महिला थाने में ड्यूटी पर रही होमगार्ड की महिला सिपाहियों के साथ भभुआ थाने में तैनात एक जवान द्वारा कमरे में घुस कर बदसलूकी व गाली-गलौज करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़ित महिला सिपाहियों ने उक्त जवान पर कार्रवाई के लिए महिला थानाध्यक्ष को आवेदन सौंपा […]

भभुआ : शहर के महिला थाने में ड्यूटी पर रही होमगार्ड की महिला सिपाहियों के साथ भभुआ थाने में तैनात एक जवान द्वारा कमरे में घुस कर बदसलूकी व गाली-गलौज करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़ित महिला सिपाहियों ने उक्त जवान पर कार्रवाई के लिए महिला थानाध्यक्ष को आवेदन सौंपा गया है. दिये आवेदन में महिला जवानों ने बताया है कि 16 अगस्त की रात डेढ़ बजे वह सब रात ड्यूटी में तैनात थी, तभी वहां भभुआ थाने में तैनात पुलिस का जवान सोनू कुमार राय आया और जबरन उनकी कुर्सी पर बैठ गया और उनसे शादी होने की बातें पूछने लगा.

जब उन्होंने उक्त जवान को ऐसा नहीं करने को कहा और उसे अपने गार्ड रूम में जाने नहीं तो थानाध्यक्ष मैडम से शिकायत कर देने की बातें कहीं. लेकिन, इस पर उक्त जवान थानाध्यक्ष को भी देख लेने की धमकी देने लगा. इतने में जब वहां महिला थाने के एक सहायक पुलिस अवर निरीक्षक उसे समझाने आये, तो उन्हें भी जवान गाली देने लगा. उनके महिला थाने के समीप बने कमरे में घुस आया और उन लोगों के साथ बदसलूकी करने लगा.

महिला सिपाहियों ने बताया कि उक्त जवान द्वारा महिला थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की गयी. इसके बाद महिला पुलिस ने इसकी शिकायत महिला थाना प्रभारी अंचला कुमारी से की. महिला पुलिस द्वारा शिकायत के बाद महिला थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसने थाने में बुला कर पूछताछ की.

महिला जवानों ने दिये अपने अलग-अलग आवेदन में उक्त जवान पर रुपये का लालच भी दिये जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गयी है. इस मामले के उजागर होते ही शनिवार को एसडीपीओ भभुआ द्वारा महिला थाने में तैनात होमगार्ड की सभी महिला सिपाहियों को बारी-बारी से बुलाकर उनका बयान लिया, जहां सभी महिला सिपाहियों द्वारा उक्त जवान पर गंभीर आरोप लगाया गया. इस मामले में एसपी मोहम्मद फरोगुद्दीन ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष को इस मामले में रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है. रिपोर्ट मिलने के बाद उस जवान पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें