28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां ने डेढ़ लाख रुपये में अपनी ही बेटी को बेचा, थाने पहुंच पीड़िता ने लगायी न्याय की गुहार

भभुआ : नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बड़गांव की रहनेवाली एक शादीशुदा महिला ने अपनी ही मां पर डेढ़ लाख रुपये में एक अजनबी व्यक्ति के हाथों बेचने का आरोप लगाया है. उसने मामले में पुलिस से हस्तक्षेप कर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है. जानकारी के मुताबिक, बड़गांव की रहनेवाली महिला पार्वती […]

भभुआ : नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बड़गांव की रहनेवाली एक शादीशुदा महिला ने अपनी ही मां पर डेढ़ लाख रुपये में एक अजनबी व्यक्ति के हाथों बेचने का आरोप लगाया है. उसने मामले में पुलिस से हस्तक्षेप कर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है.

जानकारी के मुताबिक, बड़गांव की रहनेवाली महिला पार्वती देवी ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को बारे गांव का एक व्यक्ति जबरन बंधक बनाया हुआ है और छोड़ने के लिए कहने पर मारपीट करता है. यह खबर फैलते ही आरोपित व्यक्ति के यहां रह रही महिला एसडीपीओ कार्यालय पहुंची, जहां उसने एसडीपीओ अजय प्रसाद से अपनी मां पर डेढ़ लाख में एक व्यक्ति के हाथों बेच देने का आरोप लगाते हुए उसे बचाने की गुहार लगायी. महिला ने अपनी आपबीती भी एसडीपीओ को सुनायी.

आपबीती सुनने के बाद एसडीपीओ ने महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए महिला थाने भेज दिया. महिला थाने में पीड़िता ने अपने दर्ज कराये बयान में बताया कि उसकी मां उसे गिरिडीह के किसी अजनबी के हाथों डेढ़ लाख में बेच दिया था. उसे ट्रेन से पुणे ले जाया जा रहा था, जहां उसे छह लाख रुपये में बेचने की बात की जा रही थी. ट्रेन से जाने के दौरान ही वह इलाहाबाद के समीप ट्रेन से उतर गयी और दूसरी ट्रेन पकड़ कर मुगलसराय आ गयी. उसके बाद उसे एक आदमी मिला, जिससे भभुआ के बारे में रहनेवाली चचेरी बहन के पास चली आयी. उसने बताया कि बुधवार को उसकी मां भभुआ के बारे पहुंची और उसकी बहन और बहनोई पर झूठा आरोप लगाते हुए उसे ले जाने का प्रयास किया. उसके बाद उसने साथ जाने से इनकार कर दिया. उसने भभुआ थाने में बेटी को जबरन कैद करने का झूठा केस दर्ज करने का आवेदन दे दिया. उसने स्पष्ट कहा कि वह अपनी मां के साथ जाना नहीं चाहती.

इस मामले में एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि युवती को अपनी बात दर्ज कराने के लिए महिला थाने भेजा गया है. उसका मेडिकल कराने के बाद नियमतः अगली कार्रवाई के लिए जीरो एफआईआर नवादा जिला अंतर्गत संबंधित थाने में भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें