25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैमूर : दो पूजा समितियों के लोगों के बीच पथराव, चार जख्मी

तोड़फोड़ व पुलिस पर हमले में 36 पर प्राथमिकी पुसौली (कैमूर) : शुक्रवार की देर शाम पुसौली बाजार में दूसरी बार दो पूजा समिति के लोगों के बीच हुए पत्थरबाजी, तोड़फोड़ व पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोगों के घायल कर देने के मामले में 36 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, 150 […]

तोड़फोड़ व पुलिस पर हमले में 36 पर प्राथमिकी

पुसौली (कैमूर) : शुक्रवार की देर शाम पुसौली बाजार में दूसरी बार दो पूजा समिति के लोगों के बीच हुए पत्थरबाजी, तोड़फोड़ व पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोगों के घायल कर देने के मामले में 36 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, घायलों का इलाज कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया तो कुछ घायलों का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया.

घायलों में कुदरा थाना के चौकीदार प्रदीप कुमार, होमगार्ड के जवान नागेंद्र सिंह, सिपाही नरेंद्र सिंह, एसआइ उदयभान सिंह सहित ग्रामीणों में जंगी पासवान व धर्मेंद्र कुमार शामिल है. शुक्रवार की देर शाम पुसौली बाजार में दो पूजा समिति द्वारा जमकर मचाये गये तांडव के दौरान भारी संख्या में पहुंची पुलिसबल व अधिकारियों ने सात लोगों को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया.

जिन्हें शनिवार को मेडिकल चेकअप के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बाजार में जमकर उपद्रव एवं पुलिस पर हमला करने के मामले में कुदरा थानेदार ने 36 नामजद एवं 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

जिसमें सात लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मूर्ति विसर्जन के मामले में ही शुक्रवार की शाम उक्त घटना घटी. बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम घटाव निवासी धर्मेंद्र कुमार से कुछ लोग उलझ गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें