Advertisement

kaimur

  • Nov 21 2019 2:06PM
Advertisement

मुर्गे की मौत पर सात लोगों पर प्राथमिकी, हत्यारे को तलाश रही पुलिस, हुआ पोस्टमार्टम, ...जानें मामला?

मुर्गे की मौत पर सात लोगों पर प्राथमिकी, हत्यारे को तलाश रही पुलिस, हुआ पोस्टमार्टम, ...जानें मामला?

कैमूर : कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर से पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया है, जिसको लेकर पुलिस खुद हैरान है. मामला है एक मुर्गा की मौत का. पुलिस मुर्गे के कातिल को तलाश कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक, दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी ने मुर्गा फार्म खोल रखा है. पड़ोसी ने दौड़ा कर एक मुर्गे को पकड़ लिया और उसे मार डाला. इसके बाद विवाद शुरू हुआ, तो आरोपितों ने मुर्गा फार्म चलानेवाली कमला देवी और उसके पुत्र इंदल को मार-पीट कर जख्मी कर दिया. मामला भले ही चौंकानेवाला हो, लेकिन कमला देवी पूरी घटना की लिखित प्राथमिकी दुर्गावती थाने में दर्ज करायी है. खास बात यह है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मुर्गे की मौत किस कारण हुई है. मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. 

यह भी पढ़ें : पंचकोस के अंतिम पड़ाव में बक्सर पहुंचे श्रद्धालु, चरित्रवन में लिट्टी-चोखा खाकर पूरी की परिक्रमा

मुर्गे का पोस्टमार्टम करनेवाले चिकित्सक ने बताया पोस्टमार्टम में मुर्गे की गर्दन पर ब्लड चलने का प्रमाण मिला है. रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जायेगी. इस मामले में कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि इस संबंध में दुर्गावती थाने में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें : कुख्यात अपराधी के पिता व पूर्व मुखिया की गोली मार कर हत्या, कोसी दियारा इलाके में दहशत

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement