28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी-विवाह के पैसे को लेकर अगुवा व लड़की के पिता को पेड़ से बांध कर पीटने का वीडियो वायरल

कैमूर : बिहारमें कैमूर के रामपुर प्रखंड के बेलांव थाना अंतर्गत उफरौली गांव में विगत मंगलवार को शादी-विवाह के पैसे को लेकर अगुवा व लड़की के पिता को पेड़ से बांध कर पीटे जाने का मामला सामने आया है. लड़की के पिता व अगुवा को पीटे जाने की सूचना बेलांव थाने को दी गयी, तो […]

कैमूर : बिहारमें कैमूर के रामपुर प्रखंड के बेलांव थाना अंतर्गत उफरौली गांव में विगत मंगलवार को शादी-विवाह के पैसे को लेकर अगुवा व लड़की के पिता को पेड़ से बांध कर पीटे जाने का मामला सामने आया है. लड़की के पिता व अगुवा को पीटे जाने की सूचना बेलांव थाने को दी गयी, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ में बांधे गये अगुवा व लड़की के पिता को छुड़ा कर दोनों को थाने ले गये. इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, शादी-विवाह के रुपये को लेकर इंग्लिशपुर के अगुआ वीरेंद्र दुबे लड़की के पिता रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के रहनेवाले विपिन पांडेय को लेकर लड़का पक्ष के उफरौली गांव के रामसेवक पांडेय के दरवाजे पर बुधवार की सुबह आये थे. शादी के संबंध को लेकर चर्चा होने लगी. बताया जा रहा था कि एक साल पूर्व शादी तय की गयी थी, जिसमें लड़के के पिता ने शादी करने से इन्कार कर दिया. इसी बीच रुपये की बातचीत के दौरान बात आगे तक बढ़ गयी. तभी लड़का पक्ष के द्वारा अगुवा और लड़की के पिता को रस्सी लाकर पेड़ से बांध कर मारपीट की जाने लगी.इसीदौरान किसी ग्रामीण ने घटना के बारे में बेलांव थाना को सूचना दे दी.

सूचना पर तत्काल बेलांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ में बांधे दोनों बुजुर्गों को छुड़ाया. साथ ही दोनों बुजुर्ग सहित लड़के के पिता को थाने लाया गया, जहां से तीनों लोगों से पूछताछ कर वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गयी. हालांकि, बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों द्वारा आपसी समझौता कर मामले को सुलझा लेने की बात कही गयी. इस मामले में दोनों पक्षों ने समझौता का आवेदन थाने में दिया है. इधर, इस पूरे मामले का किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो क्लिप बना लिया गया और पेड़ में बांधे दोनों बुजुर्गों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जो बुधवार को पूरे दिन चर्चा का विषय रहा है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा आपस में समझौते का आवेदन दिया गया है. लेकिन, वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार तीनों लोगों पर सनहा दर्ज कर दफा 107 लगा कर तीनों को थाना से बेल दे दिया गया है, ताकि तीनों में से कोई किसी प्रकार का गलत मुकदमा न करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें