25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जान बख्शने की गुहार लगाते रहे डीएसपी, भीड़ करती रही पिटाई, वीडियो वायरल

कैमूर : बिहार में मोहनिया के रामगढ़ मेंएक युवती की मौत के बाद हुए बवाल के दौरान एक बारफिर से भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. बवाल के दौरान भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया. आक्रोशित भीड़ ने थाने को आग के हवाले कर दिया है.इतनाही नहीं एक […]

कैमूर : बिहार में मोहनिया के रामगढ़ मेंएक युवती की मौत के बाद हुए बवाल के दौरान एक बारफिर से भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. बवाल के दौरान भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया. आक्रोशित भीड़ ने थाने को आग के हवाले कर दिया है.इतनाही नहीं एक पुलिस अधिकारी पर भी जान लेवा हमला बोल दिया. भीड़ का शिकार बने डीएसपी हाथ जोड़कर जान की भीख मांगते रहे,लेकिन भीड़ ने उन्हें उन्हें पीट-पीटकर अधमराकर दिया.भीड़ के इस खौफनाक कदमकाएक वीडियो भी वायरलहो रहा है. जिसमें डीएसपी बार-बार जान बख्शने की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं, लेकिन लोग उनपर लाठियां बरसा रहे हैं. इस हमले में डीएसपी को गंभीर चोटें आयी है.

जानकारीकेमुताबिक,आक्रोशित भीड़ द्वारा थाना फूंके जाने के बाद लोगों ने समझाने आये भीड़ के आगे मोहनियां के डीएसपी भी आये और उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उनकी एक न सुनी और उन पर हमला बोल दिया. इस दौरान डीएसपी रघुनाथ सिंह को छोड़कर उनके अंगरक्षक भी भाग गये और भीड़ ने डीएसपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस हमले में डीएसपी को गंभीर चोटें आयी हैं. इस उपद्रव में डीएसपी, सब इंस्पेक्टर समेतकरीब आधा दर्जन पुलिसकर्मीके घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि भीड़ का गुस्सा ट्रेन से कटी एक दलित युवती की मौत के बाद भड़का था और युवती की मौत के एक दिन बाद उसके परिजन औरग्रामीणों ने थाने को आग के हवाले करने के साथ ही दुकानों में तोड़फोड़ की थी.

वहीं, बिहार पुलिस सेवा संघ के अध्यक्ष, एएसपी राकेश दुबे, पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां से मिले और मोहनिया के रामगढ़ थाने पर असमाजिक तत्वों द्वारा किये गये हमले में जख्मी हुए डीएसपी रघुनाथ सिंह की बेहतर और समुचित इलाज कराने की मांग किया. आईजी नैय्यर हसनैन खां ने मामले को गंभीरता से लेते हुये आश्वासन दिया की जख्मी डीएसपी रघुनाथ सिंह सहित तमाम जख्मी पुलिसकर्मी का समुचित और बेहतर इलाज, पुलिस विभाग की ओर से होगी. इलाज में रुपये किसी तरह की बाधा नहीं बनेगी.

आईजी ने त्वरित कार्रवाई करते हुये इलाजरत डीएसपी एवं अन्य पुलिसकर्मी के देखरेख करने के लिए एक पुलिस पदाधिकारी और दो पुलिसकर्मी को वाराणसी भेजने का आदेश भभूआ एसपी को दिया हैं. मालूम हो की जख्मी डीएसपी, पटना जिले के रानीतलाब थाना क्षेत्र के निसरपुरा गांव निवासी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें