28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : भूत-प्रेत के चक्कर में दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष

कैमूर : बिहार में कैमूर के भभुआ सदरमें मंगलवार को अपराह्न चार बजे शहर के पोस्ट ऑफिस गली में भूत-प्रेत के चक्कर को ले दो सगे भाई चाकू लेकर एक दूसरे से भिड़ गये और दोनों तरफ से हुई चाकूबाजी में दोनों सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद मौके पर […]

कैमूर : बिहार में कैमूर के भभुआ सदरमें मंगलवार को अपराह्न चार बजे शहर के पोस्ट ऑफिस गली में भूत-प्रेत के चक्कर को ले दो सगे भाई चाकू लेकर एक दूसरे से भिड़ गये और दोनों तरफ से हुई चाकूबाजी में दोनों सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गयी और चाकू के किये गये वार से खून से लथपथ हुए दोनों भाइयों को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल लाया गया, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है.

चाकूबाजी में घायल हुए दोनों भाई वार्ड नंबर 13 निवासी फेकन दास के बड़े बेटे मोहन दास और अशोक दास बताये जाते हैं. घटना के संबंध में पता चला है कि चाकू से घायल हुए छोटा भाई अशोक अपने बड़े भाई मोहन दास पर अक्सर भूत-प्रेत करने का आरोप लगाता रहता था. उसका आरोप था कि बड़े भाई द्वारा उसके बीवी, बच्चों को भूत-प्रेत कर परेशान किया जा रहा है. मंगलवार को चार बजे मोहनदास घर के समीप अपनी गाय को चारा डाल रहा था. इसी दौरान छोटा भाई आया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद बड़े भाई ने भी उसके हाथ से चाकू छीन कर उस पर हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़े, जिन्हें बाद में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

इस मामले में नगर थानाध्यक्ष सत्येंद्र राम ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. अगर आवेदन देते हैं तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें